लाइव टीवी

ट्रक और स्कॉर्पियो की आमने-सामने हुई टक्कर में 5 लोगों की मौत

Shailesh Kumar | News18 Jharkhand
Updated: December 1, 2019, 10:41 AM IST
ट्रक और स्कॉर्पियो की आमने-सामने हुई टक्कर में 5 लोगों की मौत
गढ़वा - दुर्घटना में स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए.

गढ़वा के रमना थाना मेन रोड में परसवान गांव के समीप ट्रक व स्कॉर्पियो (Truck and Scorpio) की आमने सामने टक्कर में स्कार्पियो में सवार पांच लोगों की मौत (Five persons died) हो गई. ये सभी मतदान के बाद ईवीएम (EVM) का बक्शा रखवाने के लिए गढ़वा बाजार समिति आए हुए थे.

  • Share this:
गढ़वा. शहर के रमना थाना मेन रोड में परसवान गांव के समीप ट्रक व स्कॉर्पियो (Truck and Scorpion Collide) की आमने सामने टक्कर में स्कार्पियो में सवार पांच लोगों की मौत (Five persons died) हो गई. ये सभी मतदान के बाद ईवीएम (EVM) का बक्शा रखवाने के लिए गढ़वा (Garhwa) बाजार समिति आए हुए थे. अहले सुबह भवनाथपुर स्थित घर जाने के दौरान इस सड़क दुर्घटना (Road accident) में इनकी मौत हो गई. सूचना पाकर रमना थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शवों को कार से निकालकर सदर अस्पताल (Sadar Hospital) भेजा.

इस भयंकर दुर्घटना के बाद दुर्घटना स्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.


RIMS ले जाए जाने के दौरान घायल व्यक्ति की हुई मौत

बताया जा रहा है कि दुर्घटना में चार लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई थी, जबकि एक अभिषेक नामक शख्स घायल था. उसे प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल से रिम्स रेफर कर दिया गया, लेकिन रांची ले जाए जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई है. ये सभी भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी भानुप्रताप शाही के रिश्तेदार हैं. मृतक में से एक प्रशांत सिंह पूर्व मंत्री भानुप्रताप का अपना भगिना है और चुनाव में भवनाथपुर आया हुआ था.

एक स्थानीय व्यक्ति ने बताया कि सभी पांच शवों  का पोस्टमार्टम गढ़वा में किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें - हत्या मामले में 8 महिलाओं समेत 23 लोगों को आजीवन कारावास

ये भी पढ़ें - रांची गैंगरेप: छात्र-छात्राओं में दिखा आक्रोश, राजभवन तक निकाला कैंडल मार्च
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 10:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...