लाइव टीवी

गढ़वा: गैंगरेप पीड़िता को अपनाने से पति से किया इनकार, बोला- बच्चों को रखेंगे, पर उसे नहीं
Garhwa News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 12, 2020, 12:09 PM IST
गढ़वा: गैंगरेप पीड़िता को अपनाने से पति से किया इनकार, बोला- बच्चों को रखेंगे, पर उसे नहीं
गढ़वा में गैंगरेप पीड़िता को पति और ससुरालवालों ने अपनाने से इनकार कर दिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस ने गैंगरेप मामले में केस दर्ज कर दो आरोपियों विनोद पासवान और शोएब अंसारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं पुलिस के दबाव के चलते एक आरोपी असलम अंसारी ने मंगलवार को गढ़वा कोर्ट में सरेंडर कर दिया. पुलिस को अब इस मामले में चौथे आरोपी की तलाश है

  • Share this:
गढ़वा. झारखंड (Jharkhand) के गढ़वा (Garwha) में गैंगरेप पीड़िता (Gang Rape Victim) को पति और ससुरालवालों ने अपनाने से इनकार कर दिया. जिसके बाद पीड़िता ने पिछले तीन दिन से गढ़वा महिला थाने में शरण ली हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक तीन दिन पहले पीड़िता के साथ कल्याणपुर पेट्रोल पंप के पास गैंगरेप (Gang Rape) हुआ था. इस घटना के बाद जब वो अपने घर पहुंची और पति को इसके बारे में बताया, तो सहारा देने की बजाय ससुरालवालों ने उसे अपनाने से इनकार कर दिया. जिसके बाद पीड़ित महिला ने गढ़वा महिला थाना (Woman Police Station) पहुंचकर मदद की गुहार लगाई है. पुलिस (Police) ने पति और ससुरालवालों को समझाने-बझाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने पीड़िता को अपनाने से इनकार कर दिया.

प्रेमी के साथ मेला देखने गई थी पीड़िता 

ससुरालवालों का कहना है कि पीड़िता का गांव के ही विनोद पासवान के साथ अवैध संबंध है. इसको लेकर कुछ दिन पहले गांव में पंचायत भी हुई थी. पंचों के निर्णय पर महिला को एक बार माफ कर अपनाया गया. लेकिन तीन दिन पहले वो फिर से अपने प्रेमी के साथ मेला देखने चली गई थी. मेले से लौटने के दौरान कल्याणपुर जंगल में तीन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया. इसलिए अब महिला को वो नहीं अपनाएंगे. उसे अब अपने प्रेमी के साथ रहना होगा. वहीं पीड़िता के पति का कहना है कि उसके तीन बच्चे हैं, जिन्हें वो अपने पास रखेगा. लेकिन पीड़िता को नहीं अपनाएगा.

दो आरोपी गिरफ्तार, एक ने कोर्ट में सरेंडर किया  

पुलिस ने गैंगरेप मामले में केस दर्ज कर दो आरोपियों विनोद पासवान और शोएब अंसारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं पुलिस के दबाव के चलते एक आरोपी असलम अंसारी ने मंगलवार को गढ़वा कोर्ट में सरेंडर कर दिया. पुलिस को अब इस मामले में चौथे आरोपी की तलाश है.

गढ़वा के डीएसपी ने कहा कि पीड़िता अपने प्रेमी के साथ लगमा मेला देखने गई थी. मेले से लौटने के दौरान कल्याणपुर जंगल में तीन लोगों ने उसे दबोच लिया और गैंगरेप किया. इस मामले की जांच जारी है. दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. जबकि तीसरे ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. एक आरोपी फरार चल रहा है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

(इनपुट- शैलेश कुमार)ये भी पढ़ें- गंभीर बीमारी से जुझ रहे 8 लाख तक सालाना आयवालों का हेमंत सरकार कराएगी इलाज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 11:43 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर