Home /News /jharkhand /

Garhwa Crime News: संतान न होने पर पति ने पत्‍नी को जिंदा जलाया, जंगल में मिला अधजला शव

Garhwa Crime News: संतान न होने पर पति ने पत्‍नी को जिंदा जलाया, जंगल में मिला अधजला शव

Murder News: महिला का अधजला शव NH-343 पर बरामद किया गया. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Murder News: महिला का अधजला शव NH-343 पर बरामद किया गया. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Husband Burnt Alive Wife: आरोप है कि महिला को संतान न होने के कारण पति उनके साथ मारपीट करता था. वह दूसरी शादी करना चाहता था. मृतका के मायके वालों का कहना है कि आरोपी 1 लाख रुपये देने का भी दबाव बना रहा था. पुलिस ने ससुराल वालों पर हत्‍या के मामले में प्राथमिकी दर्ज की है. दोनों की शादी वर्ष 2012 में हुई थी.

अधिक पढ़ें ...

    गढ़वा. झारखंड के गढ़वा जिले से रूह को कंपा देने वाली एक आपराधिक घटना सामने आई है. यहां एक शख्‍स पर आरोप लगा है कि उसने अपनी ही पत्‍नी को जिंदा जला दिया. आरोपी पति की निशानदेही पर महिला का अधजला शव नेशनल हाइवे-343 के समीप जंगल से बरामद किया गया है. मृतका के परिजनों का कहना है कि संतान न होने की वजह से पति महिला के साथ अक्‍सर मारपीट करता था. बताया जाता है कि आरोपी दूसरी शादी करना चाहता था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. शख्‍स ने पुलिस पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

    SDPO ने बताया कि सिंजो जंगल से अधजली अवस्‍था में बरामद महिला के शव की पहचान कर ली गई है. उनकी पहचन चटकमान निवासी विकास साव की पत्‍नी दीपा देवी के रूप में हुई है. पत्‍नी की हत्‍या के आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्‍या के आरोपी विकास ने पुलिस को बताया कि संतान न होने पर वह अपनी पत्‍नी दीपा को ओझा के पास दिखाने के नाम पर घर से निकले थे और रंका पहुंचे. पत्‍नी से गढ़वा जाने की बात कह कर वह एक जीप में बैठ गए. दोनों सिंजो मोड़ पर उतर गए थे. विकास ने बताया कि इसके बाद वह सिंजो गांव जाने वाले रास्‍ते के जरिये वह दीपा को एनएच-343 से करीब 2 किलोमीटर अंदर जंगल में चला गया. वहां उसने पत्‍नी की गला दबाकर हत्‍या कर दी. इसके बाद विकास ने दीपा की साड़ी में आग लगाकर वहां से भाग गया.

    देवघर AIIMS और एयरपोर्ट को लेकर आई बड़ी खुशखबरी, जानिए NHAI की प्‍लानिंग

     आरोपी पति ने पत्‍नी के गुम होने का दर्ज कराया था सनहा
    हत्‍या का आरोपी शातिर विकास साव ने ही 13 दिसंबर को रंका थाने में पत्‍नी दीपा देवी के गुम होने को लेकर सनहा दर्ज कराया था. दीपा के मायके वालों को 12 दिसंबर को ही उनके गुम होने की जानकारी दी गई थी. दीपा का शव बरामद होने के बाद उनकी मां ने ससुराल वालों पर हत्‍या का आरोप लगाया है. बता दें कि दीपा की शादी विकास से वर्ष 2012 में हुई थी.

    ससुरालियों पर भी केस दर्ज
    मृतका के भाई का आरोप है कि संतान न होने पर विकास साव दीपा के साथ मारपीट करता था. उन्‍हें प्रताड़ित भी किया जाता था. दीपा के भाई ने बतया कि 1 महीने पहले घर ढालने के नाम पर विकास ने 1 लाख रुपये की भी मांग की थी. उन्‍होंने आरोप लगाया कि विकास इसको लेकर दीपा पर दबाव बना रहा था कि वह अपने मायके वालों से 1 लाख रुपये मांगे. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

    Tags: Crime News, Jharkhand news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर