लाइव टीवी

ससुराल में खाना बनाने को लेकर विवाद में नवविवाहिता ने जहर खा जान दी

News18 Jharkhand
Updated: October 17, 2018, 11:37 PM IST
ससुराल में खाना बनाने को लेकर विवाद में नवविवाहिता ने जहर खा जान दी
गढ़वा के अस्पताल की मोर्चरी में रखा महिला का शव

गढ़वा जिला के डंडई थाना क्षेत्र स्थित लावादोनी गांव में पारिवारिक विवाद के कारण नवविवाहिता ने जहर खा आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पाकर पुलिस पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई. उसने शव को कब्जे में ले लिया लेकिन प्रेम विवाह होने के कारण अब तक मामला दर्ज नहीं हो सका है.

  • Share this:
गढ़वा जिला के डंडई थाना क्षेत्र स्थित लावादोनी गांव में पारिवारिक विवाद के कारण नवविवाहिता ने जहर खा आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पाकर पुलिस पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई. उसने शव को कब्जे में ले लिया लेकिन प्रेम विवाह होने के कारण अब तक मामला दर्ज नहीं हो सका है. प्रेमी से पति बने भोला की मानें तो घर में खाना बनाने को लेकर विवाद हुआ था. यह विवाद बुधवार को इतना बढ़ गया कि उसकी पत्नी बसंती ने जहर खा लिया. बसंती को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया लेकिन उसको बचाया नहीं जा सका.

प्रेम विवाह के परिणित इतनी जल्दी और इस रूप में सामने आएगी, ऐसा आत्महत्या करने वाली महिला बसंती के घर वालों ने शायद सपने में भी नहीं सोचा था. बुधवार को जब यह सूचना उनको पहुंची कि उनकी बेटी ने जहर खा कर जान दे दी है तो मायके पक्ष में रोना पीटना शुरू हो गया. आसपड़ोस के लोग भी इकट्ठा हो गए. उधर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अभी अपने कब्जे में लिया हुआ है. उसे इस मामले में किसी के भी द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराने का इंतजार है तो वहीं वह स्वयं संज्ञान लेकर भी मुकदमा दर्ज कर सकती है.

यह भी पढ़ें - भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे बीसीसीएल के सीएमडी अजय कुमार सिंह पदमुक्त

यह भी देखें - VIDEO: रवींद्र गंझू माओवादी दस्ते ने 8 ट्रकों को किया आग के हवाले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2018, 11:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...