• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • सेवा से बनाई दिल में जगह, जबरिया फैन ने मनाया जन्मदिन, तो वीडियो कॉल कर सोनू सूद ने जताया आभार

सेवा से बनाई दिल में जगह, जबरिया फैन ने मनाया जन्मदिन, तो वीडियो कॉल कर सोनू सूद ने जताया आभार

अभिनेता सोनू सूद ने लाखों खर्च कर मुंबई में पप्पू का इलाज कराया था.

अभिनेता सोनू सूद ने लाखों खर्च कर मुंबई में पप्पू का इलाज कराया था.

Happy Birth Day Sonu Sood: गढ़वा का रहने वाला पप्पू यादव सोनू सूद का जबरिया फैन है. पिछले दिनों उसने अभिनेता का जन्मदिन मनाया. इस दौरान सोनू सूद लाइव जुड़े और अपने जबरिया फैन का उत्साह बढ़ाया.

  • Share this:

    रिपोर्ट- चंदन कश्यप

    गढ़वा. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) को आज पूरा देश बड़े कलाकार के साथ-साथ अच्छे समाजसेवी के रूप में जानता है. कोरोना लॉकडाउन के दौरान उन्होंने गरीब-असहाय की काफी मदद की. शहरों में फंसे मजदूरों को उनके घर भिजवाया. ऐसे गरीब अब उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं. झारखंड के गढ़वा का रहने वाला पप्पू यादव भी सोनू का जबरिया और जबरदस्त फैन है. पिछले दिनों उसने अभिनेता का जन्मदिन मनाया. इस दौरान सोनू सूद लाइव जुड़े और अपने इस प्रशंसक (Fan) का उत्साह बढ़ाया.

    जिले के डंडई प्रखण्ड के सोनेहरा का रहना वाला पप्पू यादव लॉकडाउन के दौरान जब बीमार पड़ा, तो उसके पास खुद का इलाज करवाने के लिए पैसे नहीं थे. घर की आर्थिक स्थित भी ठीक नहीं थी कि उसका इलाज कराया जा सके. पप्पू ने सोनू सूद के बारे में अखबारों में पढ़ा और ट्रेन पकड़कर मदद मांगने मुंबई पहुंच गया. मुंबई में सोनू सूद से मिलना उसके लिए आसान नहीं था. लेकिन उसने किसी तरह अपना दुखड़ा अभिनेता तक पहुंचाया. बताया कि अगर उसका इलाज नहीं हुआ तो वह बहुत दिन तक जिंदा नहीं रह पाएगा, क्योंकि उसके कमर का जख्म धीरे-धीरे कैंसर का रूप ले रहा है. सोनू सूद को जैसे ही पप्पू के बारे में जानकारी मिली, उन्होंने तुरंत मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराकर उसका इलाज कराया. इसमें लाखों खर्च आया.

    भगवान मानते हैं सूद को गरीब
    पप्पू अब काफी ठीक हो गया है. हालांकि अभी उसको और इलाज की जरूरत है. सोनू सूद ने एम्स में इलाज करवाने की बात कही है. पप्पू समेत उसके घरवाले अभिनेता को भगवान मानते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज