Garhwa News: सड़क पर हर तरफ फैली मछलियों को लूटने की मची होड़, जानें फिर क्‍या हुआ

सांकेतिक फोटो.

झारखंड के गढ़वा में एनएच-75 पर मछली से लदा पिकप पलट गया. मछली को सड़कों पर देख उसे लूटने की होड़ मच गई. हालात बिगड़ता देख मौके पर पुलिस को बुलाना पड़ा.

  • Share this:
गढ़वा. झारखंड के गढ़वा में एनएच-75 पर मछली से लदा पिकप पलट गया. मछली को सड़कों पर देख उसे लूटने की होड़ मच गई. हालात बेकाबू होता देख मौके पर पुलिस बुलानी पड़ी. पुलिस मौके पर पहुंच पिकअप वाले को मदद कर सारी मछली को दूसरे गाड़ी से भिजवाया. बताते हैं कि सड़क पर मछली को देख आसपास के लोगों में कौतूहल हो गई. मछली को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. गढ़वा जिले के मेराल एनएच-75 पर मेराल थाना क्षेत्र के गोंदा गांव में मछली लदी पिकअप वैन पलट गई.

इस घटना में ड्राइवर तथा एक अन्य आदमी बाल बाल बच गए इन दोनों को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया और पिकअप पलटने से उसपर लोड मछली सड़क किनारे दूर तक फैल गई और तड़पने लगी. इस दौरान मौके का फायदा उठाते हुए कुछ लोगों ने मछली पर हाथ साफ कर लिया. सूचना पर मेराल थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर यातायात को सुचारू किया तथा भीड़ को वहां से हटाया. बताया जा रहा है कि पिकअप वैन औरंगाबाद से मछली लोड कर बंशीधर नगर जा रही थी. इसी बीच मेराल थाना क्षेत्र के गोंडा गांव में गाड़ी के अगले चक्‍के का मेन पट्टा टूट जाने के कारण गाड़ी असंतुलित होकर पलट गई. राहत की बात यह रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ.

गश्ती दल को भेजा गया
मेराल प्रभारी थाना प्रभारी अजीत कुमार ने कहा कि एनएच 75 पर मछली लदा एक पिकअप वैन पलटने की सूचना मिलने पर गश्ती दल को भेजा गया था. जिस व्यापारी का मछली था वह दूसरा गाड़ी मंगा कर मछली को ले गया. इस दुर्घटना में जानमाल की कोई क्षति होने की सूचना नहीं है. मामले की जांच की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.