लाइव टीवी

राज्यपाल ने शिक्षा का वातावरण बनाने पर दिया जोर

Neelkamal | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: August 31, 2017, 2:35 PM IST
राज्यपाल ने शिक्षा का वातावरण बनाने पर दिया जोर
विजेता को ट्रॉफी देतीं राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू

पलामू में गुरुवार को महामहिम राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू का दौरा रहा. वह नीलांबर पीतांबर विश्वविद्यालय द्वारा डाल्टेनगंज जीएलए कॉलेज परिसर में आयोजित चांसलर्स ट्रॉफी फ्री स्टाइल महिला पुरुष कुश्ती प्रतियोगिता के समापन समारोह में शामिल हुईं.

  • Share this:
पलामू में गुरुवार को महामहिम राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू का दौरा रहा. वह नीलांबर पीतांबर विश्वविद्यालय द्वारा डाल्टेनगंज जीएलए कॉलेज परिसर में आयोजित चांसलर्स ट्रॉफी फ्री स्टाइल महिला पुरुष कुश्ती प्रतियोगिता के समापन समारोह में शामिल हुईं. यहां महामहिम का जोदार स्वागत किया गया.

कार्यक्रम में राज्यपाल ने विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार में ट्रॉफी व मेडल्स दिए. इस मौके पर अपने संबोधन में महामहिम ने कहा कि प्रकृति संपदा व खनिज संपदा के विकास के लिए मावन संपदा का विकास होना बेहद जरूरी है. उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में शिक्षा का ऐसा वातावरण बनाना होगा कि यहां के छात्रों को दूसरे राज्यों नहीं जाना पड़े. महामहिम ने साथ में यह भी कहा कि झारखंड की पहचान खिलाड़ियों से भी है.

दुसरी ओर कार्यक्रम में शामिल स्वास्थ्य मंत्री रामचन्द्र चन्द्रवंशी ने भी अपने संबोधन में कहा कि राज्य सरकार खेल व खिलाड़ियों के लिए काम कर रही है. वहीं सांसद बीडी राम ने भी कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ खेलकुद भी बहुत जरूरी है.

नीलांबर पीतांबर विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता के समापन समारोह में स्वास्थ्य मंत्री रामचन्द्र चन्द्रवंशी, सांसद बीडी राम समेत विश्वविद्यालय के कुलपति व कुलसचिव भी शामिल हुए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2017, 2:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर