Home /News /jharkhand /

शराब के नशे में पिता बन गया हैवान, 10वीं में पढ़ने वाली बेटी के हाथ-पैर बांधे और किया बलात्कार!

शराब के नशे में पिता बन गया हैवान, 10वीं में पढ़ने वाली बेटी के हाथ-पैर बांधे और किया बलात्कार!

Jharkhand News: झारखंड के गढ़वा जिले में एक पिता पर ही अपनी पुत्री के साथ रेप करने का आरोप लगा है.

Jharkhand News: झारखंड के गढ़वा जिले में एक पिता पर ही अपनी पुत्री के साथ रेप करने का आरोप लगा है.

Jharkhand News: झारखंड के गढ़वा जिले में एक पिता ने शराब के नशे में धुत होकर पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को कलंकित किया है. यहां शराब के नशे में पिता हैवान बन गया और अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाया. 17 वर्ष की उसकी नाबालिग बेटी अकेले ही घर में रह रही थी. पीड़िता के अनुसार उसके पिता देर शाम शराब पीकर घर आए थे. उन्होंने उसके हाथ, पैर और मुंह बांध कर उसके साथ दुष्कर्म किया.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- चंदन कुमार कश्यप 
गढ़वा. झारखंड के गढ़वा जिले में एक पिता ने शराब के नशे में धुत होकर पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को कलंकित किया है. यहां शराब के नशे में पिता हैवान बन गया और अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाया. मामला गढ़वा जिले के भवनाथपुर थाना क्षेत्र का है जहां एक शराबी पिता अपनी सारी हदें लांघ गया.  घर में बेटी को अकेले देख उसकी नीयत खराब कर खराब हो गयी और उसने अपनी बेटी के साथ बलात्कार किया. जब उसका नशा उतरा तो वह घर से फरार हो गया. घटना के बाद बेटी बाप के खिलाफ कार्रवाई की मांग लेकर लिए मां के साथ भवनाथपुर थाना पहुंच गई. पुलिस ने भी इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर दी है और मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार उक्त शराबी ने दो दिन पूर्व अपनी पत्नी के साथ मारपीट की थी. इस कारण उसकी पत्नी अपने भाई के साथ इलाज कराने उत्तर प्रदेश स्थित अपने मायके चली गई थी. 17 वर्ष की उसकी नाबालिग बेटी अकेले ही घर में रह रही थी. पीड़िता के अनुसार उसके पिता देर शाम शराब पीकर घर आए थे. उन्होंने उसके हाथ, पैर और मुंह बांध कर उसके साथ दुष्कर्म किया.

मां गयी थी मायके 
जब शराब का नशा टूटा तो सुबह होते ही वह घर से फरार हो गए. इसके बाद नाबालिग किसी तरह बंधन से मुक्त हुई और पड़ोस में रह रही अपनी दादी और चाची को इसकी जानकारी दी. हालांकि वे लोग पीड़िता को इस मामले में चुपचाप रहने की सलाह देने लगे. इसके बाद वह अपनी मां से मिलने अपने मामा के घर चली गई. उसने मां को पूरी घटना की जानकारी दी. मां अपनी बेटी को लेकर फौरन भवनाथपुर थाना पहुंच गयी और अपने पति के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई.

पुलिस ने शुरू की जांच 
अब 10वीं में पढ़ने वाली बेटी अपने पिता के साथ घर में नहीं रहना चाहती है. इस घटना के बाद उसकी मां भी अपने पति का त्याग करने की बात कर रही है. थाना प्रभारी सतीश कुमार महतो ने कहा कि यह मामला थाना में आया है. वह इसकी जांच कर रहे हैं. इस संबंध में वरीय पदाधिकारी से भी निर्देश प्राप्त किया जा रहा है. उधर श्री बंशीधर नगर के एसडीपीओ प्रमोद कुमार केसरी ने कहा कि इस मामले की प्राथमिकी थाना में दर्ज कर ली गई है. इस कांड की बारीकी से जांच की जाएगी और नियम के अनुसार कार्रवाई भी होगी.

Tags: Jharkhand Police, Rape Case, Rape of minor

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर