अपना शहर चुनें

States

झारखंड: अब गढ़वा जिले में नाबालिग के साथ गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने अपराध में शामिल तीन आरोपियों को मेराल थाना के विशुनपुरा गांव से पकड़ा है. (सांकेतिक तस्वीर)
पुलिस ने अपराध में शामिल तीन आरोपियों को मेराल थाना के विशुनपुरा गांव से पकड़ा है. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार नामजद आरोपियों में दो पलामू जिले के चैनपुर थाना (Chainpur Police Station) क्षेत्र के हैं और दो अन्य गढ़वा जिले के निवासी हैं.

  • Last Updated: January 20, 2021, 7:51 AM IST
  • Share this:
मेदिनीनगर. झारखंड (Jharkhand) के गढ़वा जिले में एक नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) की घटना के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार नामजद आरोपियों में दो पलामू जिले के चैनपुर थाना (Chainpur Police Station) क्षेत्र के हैं और दो अन्य गढ़वा जिले के निवासी हैं. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के नाम प्रिंस कुमार चौबे (23) , सुशील कुमार तिवारी (22), पलामू के सद्दाम हुसैन (30) और जयप्रकाश तिवारी (25) हैं. इनके पास से एक देशी पिस्तौल, दो गोली और कार बरामद हुई है.

पुलिस निरीक्षक राजीव कुमार सिंह ने बताया कि आरोपियों ने नाबालिग लड़की को रविवार को फोन कर बुलाया और फिर उसे एक गांव में ले जाकर उससे बलात्कार किया. पुलिस ने अपराध में शामिल तीन आरोपियों को मेराल थाना के विशुनपुरा गांव से पकड़ा, जबकि एक आरोपी को अटौला से गिरफ्तार किया गया.

एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है
बता दें कि झारखंड में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. 18 जनवरी को खबर सामने आई थी कि गुमला के गुदरी थानाक्षेत्र में महिला से गैंगरेप किया गया. पीड़िता जोभी पाठ बाजार से घर लौट रही थी. इसी दौरान रास्ते में 4 लोगों ने उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता पति को बदहवास हालत में जंगल में मिली. घटना गत 14 जनवरी की शाम की है. पुलिस ने पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर चार में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
बेहोश छोड़कर चारों आरोपी फरार हो गये


पीड़िता ने बताया कि वह 14 जनवरी को घर से जोभी पाठ बाजार घरेलू खरीदारी करने गई थी. बाजार से लौटने के दौरान निनार पाठ गांव निवासी मनोज मुंडा अपने तीन साथियों के साथ उसका पीछा करने लगे. जैसे ही पीड़िता ढंग बंधी जंगल के पास पहुंची, चारों ने उसे पकड़ लिया और जंगल के अंदर लेकर चले गए. वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. बाद में महिला को मौके पर बेहोश छोड़कर चारों आरोपी फरार हो गये.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज