Home /News /jharkhand /

Crime News: व्यापारी का अपहरण कर भाग रहे थे अपराधी, पुलिस ने फिल्‍मी स्‍टाइल में पकड़ा

Crime News: व्यापारी का अपहरण कर भाग रहे थे अपराधी, पुलिस ने फिल्‍मी स्‍टाइल में पकड़ा

Garhwa Crime News: गढ़वा पुलिस ने पलामू पुलिस के सहयोग से अपहर्ताओं को पकड़ने में सफलता पाई है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Garhwa Crime News: गढ़वा पुलिस ने पलामू पुलिस के सहयोग से अपहर्ताओं को पकड़ने में सफलता पाई है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Garhwa Kidnapping News: गढ़वा एसपी को अपहरण की सूचना मिली थी. पुलिस ने तुरंत पूरे इलाके को घेर लिया. यह देख अपहर्ता पलामू की ओर भाग गए. एसपी ने तत्‍काल पलामू के पुलिस अधीक्षक को सूचना दी. गढ़वा और पलामू पुलिस ने संयुक्‍त कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पकड़ लिया.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट – चंदन कुमार कश्यप

    गढ़वा. अपहरणकर्ता एक व्‍यवसायी को अगवा कर लग्‍जरी कार से भाग रहे थे. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने फिल्‍मी स्‍टाइल में अपहर्ताओं का पकड़ लिया. साथ ही व्‍यवसायी को उनके चंगुल से छुड़ा लिया. पुलिस ने 6 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 2 लग्‍जरी गाड़ी और 6 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. व्‍यवसायी सकुशल हैं.

    अपहरणकर्ताओं की संख्‍या 6 बताई गई थी. सूचना मिलते हुए सदर थाना की पुलिस तत्‍काल पहुंची और व्‍यवसायी का अपहरण करने के आरोप में सभी को पकड़ लिया. इससे गढ़वा में एक बड़ी घटना को समय रहते टाल दिया गया.

    Garhwa Crime News

    अपहरणकर्ताओं के पास से 2 वाहन और 6 मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

    गढ़वा शहर के चिनिया रोड के दुर्गा मेडिकल स्टोर से डंडई के व्यवसायी अकाशदीप भारती का अपहरण कर अपराधी भागने की फिराक में थे. आरोपी रांची, रामगढ़ और बोकारो के बताए गए हैं. अपहरणकर्ता लग्जरी गाड़ी XUV और स्विफ्ट डिजायर से अपहरण कर भाग रहे थे. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया. इस पर अपहरणकर्ता व्‍यवसायी को लेकर लेकर पलामू की ओर भाग निकले. इस पर गढ़वा के एसपी अंजनी झा ने इसकी सूचना पलामू एसपी को दी. पलामू पुलिस के सहयोग से गढ़वा सदर थाने की पुलिस ने पलामू जिले के रामगढ़ से व्यवसायी को अपहरणकर्ता के चंगुल से मुक्‍त करा लिया.

    Bank Scam: पत्‍नी की कंपनी में चपरासी रहे शख्‍स के नाम पर बनाई फर्म, ट्रांसफर किए करोड़ों रुपये

    अपहरणकर्ताओं में 4 रांची के , 1 बोकारो और 1 रामगढ़ का है. अपहरणकर्ताओं की पहचान अंकुर मिश्रा (रातू रोड,रांची), कासिफ रहीम (नामकुम, रांची), मो जस्सी (मांडू, रामगढ़), .मो इम्तियाज (लोअर बाजार, रांची) दिलशाद सिद्दकी (लोअर बाजार, रांची) और मो दिलफिकार (गांधीनगर,बोकारो) के तौर पर की गई है.

    पुलिस ने मौके से दो वाहन भी जब्‍त किए हैं. इन पर पुलिस और डॉक्टर का लोगो लगा हुआ है. इसके अलावा आरोपियों के पास से 6 मोबाइल भी बरामद किए गए हैं. एसडीपीओ अवध कुमार यादव ने बताया कि पुलिस अधीक्षक (गढ़वा) को गुप्त सूचना मिली थी कि शहर से एक व्यवसायी का अपहरण कर भाग रहे हैं. इस सूचना के आधार पर सभी को गिरफ्तार करते हुए व्यवसायी को बरामद कर लिया गया है.

    आपके शहर से (गढ़वा)

    गढ़वा
    गढ़वा

    Tags: Crime News, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर