लाइव टीवी

गढ़वा में नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन की बिगड़ी तबीयत, ठंड लगने व ब्लड प्रेशर बढ़ने की शिकायत

News18 Jharkhand
Updated: January 14, 2019, 1:37 PM IST
गढ़वा में नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन की बिगड़ी तबीयत, ठंड लगने व ब्लड प्रेशर बढ़ने की शिकायत
नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन (फाइल फोटो)

संघर्ष यात्रा के सिलसिले में जेएमएम नेता गढ़वा में हैं. मंडल डैम के खिलाफ पार्टी ने 12 से 16 जनवरी तक पलामू प्रमंडल में संघर्ष यात्रा निकालने का ऐलान किया था.

  • Share this:
पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन की गढ़वा में तबीयत बिगड़ गई है. ठंड लगने और ब्लड प्रेशर बढ़ने से उनकी तबीयत खराब हुई है. परिसदन भवन में डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है. जेएमएम के जिलाध्यक्ष तनवीर आलम ने इस बात की जानकारी दी है.

गौरतलब है कि संघर्ष यात्रा के सिलसिले में जेएमएम नेता गढ़वा में हैं. मंडल डैम के खिलाफ पार्टी ने 12 से 16 जनवरी तक पलामू प्रमंडल में संघर्ष यात्रा निकालने का ऐलान किया था. आज संघर्ष यात्रा की शुरुआत करने हेमंत सोरेन गढ़वा पहुंचे हैं.

बता दें कि 47 साल से अधूरी पड़ी इस परियोजना का गत पांच जनवरी को पीएम मोदी ने शिलान्यास किया था. इससे झारखंड की 19604 हेक्टेयर भूमि और बिहार की 91917 हेक्टेयर भूमि को सिंचाई की सुविधा मिल पाएगी. 2020 तक योजना को पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है. लेकिन जेएमएम का कहना है कि मंडल डैम से विस्थापन का दर्द झारखंड झेलेगा, जबकि फायदा बिहार को होगा.

इनपुट- शैलेश कुमार

ये भी पढ़ें- मंडल डैम परियोजना को लेकर जेएमएम निकालेगा संघर्ष यात्रा

मंडल डैम को लेकर बोले हेमंत- डूब जाएगा शहीद नीलांबर-पीतांबर का गांव, सरकार को चिंता नहीं

 
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2019, 1:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...