लाइव टीवी

मंच को लेकर चिराग पासवान ने मायावती पर कसा तंज, बोले- ये होता है अमीरी-गरीबी का फर्क

News18 Jharkhand
Updated: November 26, 2019, 4:17 PM IST
मंच को लेकर चिराग पासवान ने मायावती पर कसा तंज, बोले- ये होता है अमीरी-गरीबी का फर्क
चिराग पासवान ने मंच को लेकर मायावती पर तंज कसा

चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने भवनाथपुर में कहा कि बीएसपी प्रत्याशी जीत भी जाएंगे, तो वो एसी से बाहर नहीं निकलेंगे. जबकि लोजपा की प्रत्याशी धूल-धूप-गरमी और बारिश में भी आपके साथ खड़ा रहेंगी.

  • Share this:
गढ़वा. लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने भवनाथपुर में पार्टी प्रत्याशी रेखा चौबे के पक्ष में प्रचार किया. इस दौरान चुनावी सभा को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती (Mayawati) के मंच पर निशाना साधा. उन्होंने बीएसपी के मंच की ओर इशारा करते हुए कहा कि वह अमीर लोगों का मंच है. जिसमें एसी लगे हुए हैं और सजावटें की जा रही हैं. दीवान-ए-खास बना हुआ है. जबकि लोजपा का मंच दीवान-ए-आम है. जो इतना कमजोर है कि कभी भी टूट सकता है.

चिराग पासवान ने कहा कि ये एक बड़ा उदाहरण है कि अमीरों की पार्टी कैसी होती है और गरीबों की कैसी. जो शख्स ऐसे मंच से जीत कर जाएगा, एसी कमरे में ही बंद होकर रह जाएगा. लेकिन जो शख्स इस तरह के आम मंच से जीतकर जाएगा वो धूल-धूप-गरमी और बारिश में भी आपके साथ खड़ा रहेगा.

दरअसल चिराग पासवान मंगलवार को भवनाथपुर के जिस मैदान में चुनाव सभा कर रहे थे. उसी मैदान पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती बुधवार को सभा करने वाली हैं. उनकी सभा को लेकर चिराग पासवान के मंच के ठीक सामने मंच तैयार हो रहा था. उसी मंच पर तंज कसते हुए चिराग पासवान ने मायावती पर निशाना साधा.

मायावती के इसी मंच को लेकर चिराग पासवान ने उनपर तंज कसा
मायावती के इसी मंच को लेकर चिराग पासवान ने उनपर तंज कसा


बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव में लोजपा इस बार बीजेपी से अलग होकर अकेले अपने दम पर मैदान में है. भवनाथपुर सीट पर लोजपा ने रेखा चौबे को प्रत्याशी बनाया है. जबकि बीजेपी से सीटिंग विधायक सत्येन्द्रनाथ तिवारी और जेएमएम से मिथिलेश ठाकुर मैदान में हैं. भवनाथपुर सीट पर 30 नवंबर को वोट डाले जाएंगे.

(रिपोर्ट- दिवाकर तिवारी)

ये भी पढ़ें- गढ़वा: चुनावी रंजिश में बीजेपी समर्थक को घर में घुसकर मारी गोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 4:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर