अपना शहर चुनें

States

झारखंड: पहले मॉल घुमाया फिर घर ले जाकर प्रेमी और उसके दोस्त ने लड़की से किया गैंगरेप

16 जनवरी की रात को पीड़िता के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया. (सांकेतिक तस्वीर)
16 जनवरी की रात को पीड़िता के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया. (सांकेतिक तस्वीर)

Rape in Garhwa: 17 जनवरी की सुबह लड़की पुलिस को अस्त-व्यस्त हालत में नहर रोड पर मिली थी. जब उससे गश्ती दल ने पूछताछ की तो उसने पुलिस को पूरी कहानी सुनाई.

  • Share this:
गढ़वा. झारखंड के गढ़वा (Garhwa) में प्रेमी ने धोखे से बुलाकर नाबालिग लड़की से रेप (Rape) किया. घटना सदर थाना क्षेत्र की है. प्रेमी ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया. इनके पास से एक कार भी जब्त की गयी है.

सदर थानाप्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि 17 जनवरी की सुबह लड़की पुलिस को अस्त-व्यस्त हालत में नहर रोड पर मिली थी. जब उससे गश्ती दल ने पूछताछ की तो उसने पुलिस को पूरी कहानी सुनाई.

पहले मॉल घुमाया फिर किया रेप 



पीड़िता के मुताबिक उसकी पलामू के हरिणामाड़ निवासी सुशील कुमार तिवारी के साथ कुछ दिनों से दोस्ती थी. उसी के बुलावे पर वह अपने घर मझिआंव से 16 जनवरी को गढ़वा आई. यहां सुशील और उसके दो दोस्तों ने उसे कार में बैठाकर मॉल ले गया. मॉल में जिंस एवं अन्य कपड़े खरीद दिये. उसके बाद आरोपी प्रिंस चौबे पीड़िता को गढ़वा के विशुनपुर स्थित अपना घर ले गया, जहां सुशील कुमार तिवारी और सद्दाम हुसैन उर्फ लड्डू ने उसके साथ रातभर दुष्कर्म किया. सुबह घर से कुछ दूर ले जाकर पीड़िता को छोड़ दिया.
आरोपियों में से एक का आपराधिक इतिहास 

पीड़िता के बयान पर सदर थाने में केस दर्ज कर मामले की छानबीन जारी है. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी सुशील तिवारी, प्रिंस चौबे और सद्दाम हुसैन को प्रिंस के घर से गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से एक कार जब्त की गई, जिसमें पीड़िता के कपड़े मिले. गिरफ्तार आरोपियों में सद्दाम का आपराधिक इतिहास रहा है. उस पर गढ़वा और पलामू में कई केस दर्ज हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज