Home /News /jharkhand /

minister visheshwar tudu scolded bdo leaders did facebook live video viral nodaa

मंत्री विशेश्वर टुडू ने बीडीओ की क्लास लगाई, नेताओं ने किया फेसबुक लाइव, वीडियो हुआ वायरल

गढ़वा के सर्किट हाउस में मंत्री विशेश्वर टुडू ने स्थानीय भाजपा नेताओं के साथ की बैठक.

गढ़वा के सर्किट हाउस में मंत्री विशेश्वर टुडू ने स्थानीय भाजपा नेताओं के साथ की बैठक.

Garhwa News: मंत्री विशेश्वर टुडू ने बीडीओ से कहा कि आप पदाधिकारी हैं. पार्टी कोई भी हो, आपको सबका काम करना है. जेएमएम जो बोलेगा, सिर्फ वही काम नहीं करना है. पब्लिक के पैसे से आपको गाड़ी और सैलरी मिलती है. आपके इन कार्यों पर पीएम की सीधी नजर है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट : चंदन कुमार कश्यप

गढ़वा. केंद्रीय जलशक्ति एवं आदिवासी कल्याण राज्यमंत्री विशेश्वर टुडू आज जब एकदिवसीय दौरे पर गढ़वा पहुंचे, तो वहां अजीब स्थिति पैदा हो गई. वे सर्किट हाउस में भाजपा नेताओं की शिकायत पर सदर बीडीओ की क्लास लगाते रहे और झाड़ पड़ते बीडीओ का फेसबुक लाइव होता रहा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है.

दरअसल, जब केंद्रीय जलशक्ति एवं आदिवासी कल्याण राज्यमंत्री विशेश्वर टुडू जब गढ़वा के सर्किट हाउस में पहुंचे तो उनसे मिलने कई भाजपा नेता भी आए. उन्होंने मौके पर सदर बीडीओ की शिकायत मंत्री विश्श्वर टुडू से की. उन्होंने कहा कि बीडीओ हमारी नहीं सुनते, सिर्फ जेएमएम का काम करते हैं. इसपर मंत्री ने बीडीओ को बुलाकर उनकी क्लास लगा दी और भाजपा नेता फेसबुक लाइव करते रहे. मंत्री ने तब बीडीओ से कहा कि आप पदाधिकारी हैं. पार्टी कोई भी हो, आपको सबका काम करना है. जेएमएम जो बोलेगा, सिर्फ वही काम नहीं करना है. पब्लिक के पैसे से आपको गाड़ी और सैलरी मिलती है. आपके इन कार्यों पर पीएम की सीधी नजर है.

केंद्रीय राज्यमंत्री विसेश्वर टुडू ने भाजपा के जिलास्तर के पदाधिकारियों और वरिष्ठ नेताओं के साथ करीब 2 घंटे तक बंद कमरे में बैठक की. इस दौरान देश और राज्य के राजनीतिक हालात पर चर्चा की गई और इससे संबंधित दिशा-निर्देश पार्टी पदाधिकारियों को दिए गए. भाजपा जिला अध्यक्ष ओमप्रकाश सहित अन्य नेताओं को जनता की समस्याओं को लेकर आंदोलन करने का उन्होंने निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार से आमलोगों में काफी गुस्सा है. उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता सरकार को जनसमस्याओं के मुद्दे घेरें.

Tags: BJP MP, Jharkhand news, Political news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर