लाइव टीवी

3 महीने में दो बार हुआ नाबालिग के साथ दुष्कर्म, लेकिन थानेदार ने ये कहकर नहीं लिया केस
Garhwa News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: January 30, 2020, 5:02 PM IST
3 महीने में दो बार हुआ नाबालिग के साथ दुष्कर्म, लेकिन थानेदार ने ये कहकर नहीं लिया केस
पीड़िता ने बताया कि केस नहीं उठाने पर आरोपी के दोस्तों ने अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़िता के मुताबिक बीते 22 जनवरी को आरोपी के दोस्तों ने उसका फिर से अपहरण कर लिया. और पलामू के किसी स्थान पर रखकर चार दिनों तक मारपीट और दुष्कर्म किया. फिर 26 जनवरी को गांव लाकर छोड़ दिया.

  • Share this:
गढ़वा. जिले के रंका थानाक्षेत्र में गांव के ही कुछ युवकों ने एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) को अगवा (Kidnap) कर चार दिन तक उसके साथ मारपीट और दुष्कर्म (Rape) किया. लेकिन हद तो तब हो गई, जब पीड़िता थाना पहुंचकर मामला दर्ज कराना चाही, तो थानेदार ने दूसरे थाने का मामला बताकर प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया. जिसके बाद बुधवार को पीड़िता ने अपनी मां के साथ सीडब्ल्यूसी (CWC) कार्यालय पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई है.

पीड़िता ने बताया कि तीन महीना पहले गांव के युवक ने उसका अपहरण कर बीस दिनों तक उसे छत्तीसगढ़ के किसी इलाके में रखा. इस दौरान उसके साथ मारपीट और दुष्कर्म किया. बाद उसे गांव लाकर छोड़ दिया. जिसके बाद उसने रंका थाने में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस बीच आरोपी के दोस्तों ने उसपर मामला उठाने को लेकर दबाव बनाना शुरू किया. लेकिन वह नहीं मानी.

पुलिस ने दूसरे थाने का मामला बताकर केस दर्ज करने से किया इनकार 

पीड़िता के मुताबिक बीते 22 जनवरी को आरोपी के दोस्तों ने उसका फिर से अपहरण कर लिया. और पलामू के किसी स्थान पर रखकर चार दिनों तक मारपीट और दुष्कर्म किया. फिर 26 जनवरी को गांव लाकर छोड़ दिया. एक बार फिर जब वह रंका थाना पहुंचकर मामला दर्ज कराना चाही, तो पुलिस ने नई प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार करते हुए इसे चैनपुर थाने का मामला बताकर टाल दिया.

सीडब्ल्यूसी से इंसाफ की गुहार 

पीड़िता ने अब इस सिलसिले में सीडब्ल्यूसी का दरवाजा खटखटाया है. बुधवार को अपनी मां के साथ सीडब्ल्यूसी कार्यालय पहुंचकर पीड़िता ने इंसाफ की गुहार लगाई. सीडब्ल्यूसी ने डीएसपी को मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

गढ़वा डीएसपी बहामन टुट्टी ने कहा कि इस मामले में सीडब्ल्यूसी ने निर्देश पर मामला दर्ज कर जांच की जाएगी. पीड़िता की मेडिकल जांच करायी जाएगी. और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.इनपुट- शैलेश कुमार

ये भी पढ़ें- बोकारो: बेटी का 'प्यार' घरवालों को कबूल नहीं, थाने में जमकर किया हंगामा 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 1:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर