Home /News /jharkhand /

Minor Raped: स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा का अपहरण, किराये के मकान में ले जाकर किया दुष्‍कर्म

Minor Raped: स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा का अपहरण, किराये के मकान में ले जाकर किया दुष्‍कर्म

Crime News: गढ़वा में पढ़ने के लिए स्‍कूल जा रही एक नाबालिग छात्रा को अगवा कर उसके साथ दुष्‍कर्म किया गया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Crime News: गढ़वा में पढ़ने के लिए स्‍कूल जा रही एक नाबालिग छात्रा को अगवा कर उसके साथ दुष्‍कर्म किया गया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Rape in Garhwa: छात्रा ने बताया कि वह पढ़ने के लिए स्‍कूल जा रही थी, जब बीच रास्‍ते आरोपी हारून रशीद ने उन्‍हें अगवा कर लिया. इसके बाद उन्‍हें रंका रोड स्थित एक मकान में ले जाकर उनके साथ रेप किया गया. पुलिस ने मामले में तत्‍काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

अधिक पढ़ें ...

    चंदन कुमार कश्‍यप

    गढ़वा. झारखंड के गढ़वा जिले से एक चौंकाने वाली आपराधिक वारदात सामने आई है. यहां स्‍कूल पढ़ने जा रही एक नाबालिग छात्रा को अगवा कर उसके साथ दुष्‍कर्म किया गया. पुलिस ने आरोपी हारून रशीद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जाता है कि रेप पीड़िता पढ़ने के लिए स्‍कूल जा रही थी. आरोप है कि उसी वक्‍त हारून रशीद आया और उसको जबरन उठा कर अपने साथ एक किराये के मकान में ले गया. इस दौरान छात्रा खूब चिल्‍लाई, लेकिन किसी ने उसकी आवाज नहीं सुनी. छात्रा का आरोप है कि हारून रशीद ने उसके साथ रेप किया और जान से मारने की कोशिश भी की.

    सदर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि नाबालिग छात्रा स्कूल जा रही थी. इसी बीच गढ़वा थाना क्षेत्र के झलुआ गांव निवासी बाकर अली का पुत्र हारून रशीद ने उसका अपहरण कर लिया. आरापी हारून रशीद छात्रा को लेकर रंका रोड स्थित हीरो शोरूम के पीछे एक किराये के मकान में पहुंचा. यहां छात्रा के साथ रेप किया गया. इस दौरान आरोपी हारून रशीद ने छात्रा को मारने की भी कोशिश की थी. नाबालिग छात्रा खुद को आरोपी के चंगुल से छुड़ाने को लेकर शोर भी कर रही थी, लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगी.

    झारखंड में 818 इंजीनियर के लिए वैकेंसी जल्‍द, 24 जिलों में पंचायत सचिव की नियुक्ति

    स्‍थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना
    पुलिस अधिकारी ने बताया कि संदेह के आधार पर मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को रंगे हाथ किराये के मकान से गिरफ्तार कर लिया. नाबालिग छात्रा को मुक्त कराने के बाद न्यायिक प्रक्रिया के तहत पीड़ि‍ता का मेडिकल टेस्‍ट कराया गया. वहीं, आरोपी को जेल भेज दिया गया. घटना के बाद मोहल्ले के लोगों में आक्रोश देखा गया. स्‍थानीय लोगों ने आरोपी युवक को थोड़ी देर सौंपने की मांग कर रहे थे, लेकिन पुलिस की सूझबूझ व तत्परता से एक बड़ी घटना टल गई.

    पीड़िता ने सुनाई दास्‍तान
    पीड़िता ने कहा कि वह घर से स्कूल जा रही थी. इसी बीच आरोपी युवक ने उसका अपहरण कर लिया. इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया. घटना की सूचना के बाद पीड़िता के परिवार के लोगों ने गढ़वा थाना में आरोपी युवक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़िता को आरोपी के ठिकाने से बरामद कर लिया. पीड़िता का मेडिकल टेस्‍ट करवा कर उन्‍हें परिजनों को सौंप दिया गया है. आरोपी हारून रशीद को जेल भेज दिया गया है.

    Tags: Crime News, Jharkhand news, Minor girl rape

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर