गढ़वा में खून की होली! घर में घुसकर मां और दो मासूमों को काट डाला

सोलन जिले में युवक की हत्या.(सांकेतिक तस्वीर)

सोलन जिले में युवक की हत्या.(सांकेतिक तस्वीर)

Triple Murder in Garhwa: देर शाम जब पति सत्यदेव रजक अपनी मां दौलतिया देवी के साथ घर लौटा, तो पत्नी और दोनों बेटों का शव घर के अलग-अलग कमरों में खून से लथपथ पड़ा हुआ पाया.

  • Share this:
गढ़वा. झारखंड के गढ़वा जिले में दिल दहला देने वाली घटना घटी. गढ़वा थाना इलाके के जाटा गांव के बेल टोला में सत्यदेव रजक की पत्नी शोभा देवी (30 वर्ष), पुत्र रंजीत रजक (8 वर्ष) और अभिषेक रजक (6 वर्ष) की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई. घटना के वक्त घर में मां और दोनों बच्चे ही मौजूद थे. परिवार के अन्य सदस्य स्कूल के समीप बन रहे नए मकान के काम में लगे हुए थे.

देर शाम जब सत्यदेव रजक अपनी मां दौलतिया देवी के साथ घर लौटा, तो पत्नी और दोनों बेटों का शव घर के अलग-अलग कमरों में खून से लथपथ पड़ा हुआ पाया. यह देखकर मां रोने लगी. आवाज सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंचे. तब गांववालों को घटना के बारे में जानकारी मिली.

सत्यदेव रजक ने बताया कि वे लोग अपने घर से आधा किमी दूर स्कूल के पास नया घर बनाने का काम कर रहे थे. इधर, पत्नी और दोनों बच्चे घर में थे. जब शाम को काम से घर लौटे तो तीनों की घर में खून से सनी लाश देखी.

सूचना मिलते ही गढ़वा थाने की पुलिस गांव पहुंचकर घटना की छानबीन की. तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. गढ़वा थानाप्रभारी ने बताया कि मां और दो बच्ची की घर में हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. जल्द ही घटना से पर्दा उठाया जाएगा. घरवालों और गांववालों से पूछताछ कर सुराग ढूढ़ने की कोशिश होगी. हालांकि घरवाले इस सिलसिले में कुछ भी बताने में असमर्थता जता रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज