Home /News /jharkhand /

muslim old man distributing sweets in gadhwa jharkhand on bjp victory in up showed yogi adityanath love bruk

Video: यूपी में योगी की जीत पर झारखंड में मिठाई बांट रहे बुजुर्ग मुस्लिम, दिखाया मोदी प्रेम

Jharkhand News: उत्तरपदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली बम्पर जीत के बाद यूपी समेत देश के अलग-अलग राज्यों से लोगों द्वारा जश्न और खुशी मनाने की अलग-अलग खबरें लगातार सामने आ रही है. इसी बीच झारखंड के गढ़वा जिले से बीजेपी की जीत पर खुशी मनाने का एक खास मामला सामने आया है. दरअसल गढ़वा जिला में एक मुस्लिम वृद्ध का यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति प्रेम सामने आया है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- चंदन कुमार कश्यप 
गढ़वा. उत्तरपदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली बम्पर जीत के बाद यूपी समेत देश के अलग-अलग राज्यों से लोगों द्वारा जश्न और खुशी मनाने की अलग-अलग खबरें लगातार सामने आ रही है. इसी बीच झारखंड के गढ़वा जिले से बीजेपी की जीत पर खुशी मनाने का एक खास मामला सामने आया है. दरअसल गढ़वा जिला में एक मुस्लिम वृद्ध का यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति प्रेम सामने आया है. बुजुर्ग ने यूपी की जीत पर मिठाई बांटी. सरकार बनने की खुशी में अपने इलाके में मिठाई बांट कर खुशी का इजहार कर रहे हैं.

गढ़वा जिला के चिनिया प्रखंड मुख्यालय क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत बिलौतिखैर के ग्राम रानीचेरी निवासी 75 वर्षीय वृद्ध जुनाब अंसारी बीजेपी की जीत पर काफी उत्साहित हैं. इनकी उत्साह की वजह है योगी जी का प्रेम. जब से उतर प्रदेश राज्य में हुए चुनाव में बीजेपी की शानदार जीत हुई है तब से वह काफी खुश हैं और खुद मिठाई बांट रहे हैं.

वृद्ध जीत के उपलक्ष्य में चिनिया बस स्टैंड में मिठाई बांट कर खुशी का इजहार किया. बता दें, जुनाब अंसारी बीते कई वर्षों से बीजेपी की जीत पर खुशी का इजहार करते आ रहे हैं एवं लोगों के बीच जाकर मिठाई खिलाकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ किया करते हैं. एवं उनके समय में हुए विकास कार्यों की चर्चा किया करते हैं.

उन्होंने यूपी में हुए भाजपा की शानदार जीत पर योगी आदित्यनाथ को बधाई भी दी है. साथ ही वह स्थानीय स्तर पर लोगों को बीजेपी सरकार के फायदे तक गिनवा रहे हैं. खासकर वह पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यों को लोगों के बीच जाकर उन्हें बता रहे हैं और बीजेपी सरकार बनने की बधाई भी दे रहे हैं.

Tags: CM Yogi Adityanath, Up muslim, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर