लाइव टीवी

दो साल से तैयार पड़ा सामुदायिक भवन बना असामाजिक तत्वों का अड्डा

Neelkamal | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 27, 2017, 7:51 PM IST
दो साल से तैयार पड़ा सामुदायिक भवन बना असामाजिक तत्वों का अड्डा
डाल्टेनगंज - असामाजिक तत्वों का अड्डा बना सामुदायिक भवन

डाल्टेनगंज नगर परिषद द्वारा बनाया गया सामुदायिक भवन असामाजिक तत्वों का अड्डा बन गया है.

  • Share this:
झारखंड के गढ़वा जिले के डाल्टेनगंज नगर परिषद द्वारा बनाया गया सामुदायिक भवन असामाजिक तत्वों का अड्डा बन गया है. दो साल पहले ही 50 लाख रुपयों की लागत से इस सामुदायिक भवन का निर्माण कराया गया था, लेकिन आज तक इसे कार्य में नहीं लाया गया.

बता दें कि देखरेख के अभाव में असामाजिक तत्वों ने इस पर कब्जा जमा लिया है. इन तत्वों ने भवन को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया है. बिल्डिंग के सारे शीशे तोड़ दिए गए हैं. खिड़की और दरवाजे भी नदारद हैं. भवन के अंदर की वायरिंग उखाड़ दी गई है और प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं.

इतना ही नहीं असमाजिक तत्वों के लिए यह उनके शराब पीने का अड्डा बन गया है. आए दिन शराबी इस सामुदायिक भवन में घुसकर शराब पीते हैं, मौज-मस्ती करते हैं.

भाजपा नेता परशुराम ओझा ने कहा कि नगर परिषद सरकार के पैसों का दुरुपयोग कर रहा है. उन्होंने कहा कि अगर यह किसी कार्यालय को भी दे दिया जाता तो भवन का इस्तेमाल हो जाता. बता दें कि

इस समुदायिक भवन का मकसद आसपास के लोगों को शादी समारोह या किसी कार्य के लिए किराये पर देना था.

वहीं डाल्टेनगंज नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी अजय साव ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा के लिए भवन के चारों तरफ दीवार खड़ी कराई गई थी. फिर भी इस तरह के हालात की जानकारी मुझे नहीं थी. उन्होंने कहा कि जांच कराई जाएगी और जरूरत पड़ी तो पुलिस की मदद लेकर असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 27, 2017, 7:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर