Home /News /jharkhand /

old land dispute in garhwa vimal singh murder case master mind arrested nodaa

विमल सिंह हत्याकांड का मास्टर माइंड गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- हिस्ट्रीशीटर बदमाश है

पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार अभियुक्त हिस्ट्रीशीटर बदमाश है.

पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार अभियुक्त हिस्ट्रीशीटर बदमाश है.

History sheeter: एसडीपीओ अवध कुमार यादव ने बताया कि गिरफ्तार गैंगस्टर श्याम राज शर्मा हिस्ट्रीशीटर है. उस पर विभिन्न थानों में 20 आपराधिक केस हैं. उसके ऊपर हत्या के 4, बैंक डकैती के चार, रंगदारी और रोड रॉबरी जैसे कई मामले दर्ज है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट : चंदन कुमार कश्यप

गढ़वा. विमल सिंह हत्याकांड में पुलिस ने बुधवार को मास्टर माइंड श्याम राज शर्मा उर्फ पंकज शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. सदर थाने में आयोजित प्रेस वार्ता में एसडीपीओ अवध कुमार यादव ने बताया कि पिछले दिनों शहर के सुखबाना में जमीन के विवाद को लेकर विमल सिंह उर्फ मुन्ना सिंह को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके मास्टर माइंड को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बता दें कि विमल सिंह पर गोली चलाने की वारदात के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने दो अपराधियों को मौके पर ही पकड़ लिया था और पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. इस वारदात के बाद एसपी के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था. एसडीपीओ अवध कुमार यादव ने बताया कि टीम ने श्याम राज शर्मा और पंकज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है, उसने इस कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है.

हिस्ट्रीशीटर है श्याम राज शर्मा

एसडीपीओ अवध कुमार यादव ने बताया कि गैंगस्टर श्याम राज शर्मा हिस्ट्रीशीटर है. उस पर विभिन्न थानों में 20 आपराधिक केस हैं. उसके ऊपर हत्या के 4, बैंक डकैती के चार, रंगदारी और रोड रॉबरी जैसे कई मामले दर्ज है.

जारी है छापेमारी

एसडीपीओ के मुताबिक, अनिल पासवान उर्फ भिकू पासवान और अन्य नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए संदिग्ध ठिकानों पर लगातार छापेमारी की जा रही है. एसडीपीओ ने कहा कि जल्द ही फरार लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

शहर में हावी हैं जमीन माफिया

गढ़वा शहर तथा आसपास के इलाके में आज भी जमीन माफिया हावी हैं. एसडीपीओ ने बताया कि जमीन के पुराने रंजिश को लेकर गैंगस्टर द्वारा विमल सिंह की हत्या कराई गई थी. प्रेस वार्ता में पुलिस निरीक्षक सह सदर थाना प्रभारी राजीव कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक संजय कुमार, कृष्ण कुमार कुशवाहा, संतोष कुमार और अभिमन्यु कुमार सिंह मौजूद थे.

Tags: Accused arrested, Crime News, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर