नहाने के लिए बाथरूम में घुसा शख्स, अंदर नाग-नागिन को देख उड़ गए होश

व्यवसायी के बाथरूम में मारा गया सांपों का जोड़ा.

नहाने के लिए बाथरूम में घुसे व्यवसायी ने अचानक देखा कि अंदर खूब लंबे नाग-नागिन कुंडली मारकर बैठे हैं. यह देखकर व्यवसायी चिल्लाते हुए बाहर भागा. चीख सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने नाग के जोड़े को बाथरूम में ही मार डाला.

  • Share this:
गढ़वा. दफ्तर जाने की जल्दबाजी में आप टॉवल ले कर बाथरूम तक पहुंचे, यह सोच कर कि चलो जल्दी से स्नान कर तैयार हो जाएं. बाथरूम का दरवाजा खोलकर अंदर पांव रखते ही आपकी नजर बाथरूम के अंदर फर्श पर कुंडली मारे और इधर-उधर घूमते नाग के जोड़े पर पड़े तो जाहिर है, नहाने की आपकी सारी हड़बड़ी काफूर हो जाएगी और आप एकाएक चिल्ला उठेंगे. यह कोई कोरी कल्पना नहीं है. बल्कि कुछ ऐसा ही सोमवार को गढ़वा में घटित हुआ.

मामला शहर के सोनपुरवा मोहल्ले का है. यहां रहनेवाले प्रमुख व्यवसायी नंदकुमार गुप्ता जब बाथरूम में नहाने जा रहे थे तो उन्होंने वहां नाग के जोड़े को देखा. सांप के जोड़े को देखते ही उनकी डर के मारे हालत खराब हो गई. लेकिन अगले ही पल उन्होंने बाथरूम का दरवाजा बंद करते हुए शोर मचा दिया. शोर सुनकर मोहल्ले के लोग दौड़े और बाथरूम में ही नाग को मार डाला.

नंदकुमार गुप्ता ने कहा कि अभी शायद जिदगी जीना बाकी है, तभी तो बाथरूम में नाग का ये जोड़ा नजर आ गया. उन्होंने कहा कि अगर रात होती तो नाग के इस जोड़े से बच पाना मुश्किल होता. साथ ही उन्होंने कहा कि घर में अहले सुबह से देर शाम तक छोटे बच्चे दौड़ते रहते हैं, उनके लिए भी खतरा था. घर के लोग अब चैन की सांस ले रहे हैं. पर उनके जेहन में असल सवाल यह घूम रहा है कि नाग का यह जोड़ा बाथरूम में कैसे पहुंचा?

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.