लाइव टीवी

तीन अलग मामलों में पलामू पुलिस ने तीन को दबोचा

Neelkamal | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 16, 2018, 6:38 PM IST
तीन अलग मामलों में पलामू पुलिस ने तीन को दबोचा
तीन अलग मामलों में तीन अपराधी गिरफ्तार

एसपी ने कहा कि पुलिस पलामू को अपराधियों से मुक्त बनाने के प्रति कटिबद्ध है.

  • Share this:
पलामू पुलिस ने दो अलग-अलग थाना क्षेत्र से दो कुख्यात अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. इसके अतिरिक्त पुलिस ने एक अवैध शराब कारोबारी को दबोचा है. पुलिस इन गिरफ्तारियों को अपनी बड़ी सफलता मान रही है. पलामू एसपी के अनुसार शहर को अपराध और भय से मुक्त बनाने के लिए पलामू पुलिस सदैव तत्पर है.

पहली गिरफ्तारी डाल्टेनगंज शहर थाना पुलिस द्वारा चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर मोहल्ले से की गई है. कुणाल सिंह गिरोह के अपराधी आशीष कुमार चंद्रवंशी को एक लोडेड पिस्टल, आधा दर्जन कारतूस और एक मोटरसाइकिल के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया. आशीष कुणाल सिंह गिरोह का अपराधी है. उस पर हत्या, आर्म्स एक्ट, तीन लूट के मामलों से साथ और कई केस दर्ज हैं. एसपी ने कहा कि इन सारे मामलों में पुलिस को उसकी बेसब्री से तलाश थी.

वहीं दूसरी गिरफ्तारी वाहन चेकिंग के दौरान हुसैनाबाद थाना पुलिस ने सिद्धनाथ टॉकिज के समीप की. यहां पर संजित कुमार सिंह नामक अपराधी को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया. इसके अलावा पुलिस ने अवैध शराब बनाने का भंडाफोड़ करते हुए एक नकली शराब कारोबारी को भी गिरफ्तार किया. इन तीनों मामलों की जानकारी देते हुए एसपी इंद्रजीत महथा ने कहा कि एक ही दिन में इनकी गिरफ्तारियां पुलिस की बड़ी कामयाबी है. उन्होंने कहा कि पुलिस पलामू को अपराधियों से मुक्त बनाने के प्रति कटिबद्ध है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2018, 6:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर