लाइव टीवी

पुलिस मुठभेड़ में बच निकला नक्सली गिरफ्तार

Neelkamal | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 12, 2018, 12:08 AM IST
पुलिस मुठभेड़ में बच निकला नक्सली गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में वांछित नक्सली

पुलिस ने सर्च अभियान के दौरान अन्य दो माओवादी समर्थक कपिल सिंह व राजेंद्र सिंह को नावा जयपुर थाना क्षेत्र के बूढ़ी गांव से गिरफ्तार किया.

  • Share this:
पलामू पुलिस ने 8 फरवरी को नक्सलियों के साथ हुए मुठभेड़ के बाद लगातार नौडीहा थाना क्षेत्र के व नावा जयपुर थाना क्षेत्र के इलाकों में अभियान तेज कर दिया है. अभियान के दौरान पुलिस ने मुठभेड़ में शामिल एरिया कमांडर राजेश यादव को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अऩुसार एरिया कमांडर राजेश यादव नौडीहा थाना क्षेत्र के तेनुडीह गांव में एक घर में छिपा हुआ था. उसके पास से पुलिस ने एक राइफल, 52 चक्र जिंदा कारतूस व 7 पिट्ठू बैग और 5 डेटोनेटर बरामद किया है.

पुलिस ने सर्च अभियान के दौरान अन्य दो माओवादी समर्थक कपिल सिंह व राजेंद्र सिंह को नावा जयपुर थाना क्षेत्र के बूढ़ी गांव से गिरफ्तार किया है. इनकी निशानदेही पर पुलिस ने तीन देसी बंदूक बरामद किया है. इसकी जानकारी डीआईजी विपुल शुक्ला ने प्रेस वार्ता कर दी. मौके पर एसपी इन्द्रजीत महथा सीआरपीएफ कमांडेट सतीश लिंडा भी मौजूद थे.

डीआईजी ने नक्सलियों के साथ हुए मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि गत आठ फरवरी को राकेश भुईयां के दस्ता के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई थी. उस मुठभेड़ के दौरान एरिया कमांडर राजेश यादव भागने में सफल हो गया था. पुलिस इस नक्सल की गिरफ्तारी को अपनी बड़ी कामयाबी मान रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2018, 11:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर