डॉक्टरों से मोबाइल के जरिए रंगदारी मांगनेवाला अपराधी पुलिस की गिरफ्त में

पलामू के हुसैनाबाद पुलिस ने डॉक्टरों से रंगदारी मांगनेवाले अपराधी को दबोचा
पलामू के हुसैनाबाद पुलिस ने डॉक्टरों से रंगदारी मांगनेवाले अपराधी को दबोचा

पलामू व गढ़वा के तीन डॉक्टरों से फोन कर रंगदारी मांगने वाले इस अपराधी को हुसैनाबाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रेलवे स्टेशन के समीप गिरफ्तार किया.

  • Share this:
पलामू पुलिस ने बिहार और झारखंड में रंगदारी मांगने के आरोप में एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी धर्मेंद्र कुमार रवि उर्फ गुड्डू राम पर जेजेएमपी के नाम पर रंगदारी मांगने का आरोप है. पुलिस इस अपराधी को काफी दिनों से तलाश रही थी.

पलामूगढ़वा के तीन डॉक्टरों से फोन कर रंगदारी मांगने वाले इस अपराधी को हुसैनाबाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रेलवे स्टेशन के समीप गिरफ्तार किया. जानकारी के अनुसार गिरफ्तार अपराधी गुड्डू ने जेजेएमपी के नाम पर पलामू व गढ़वा के तीन चिकित्सकों से लेवी की मांग की थी. उसने हुसैनबाद अस्पताल के चिकित्सक रवि कुमार को फोन कर लेवी की रकम मांगी थी. इतना ही नहीं गिरफ्तार अपराधी के ऊपर औरंगाबाद में अपहृत एक बच्चे के पिता से 50 हजार रुपये फिरौती के तौर पर मांगने का भी आरोप है. इसी सूचना के आधार पर हुसैनाबाद पुलिस ने उसे आज शुक्रवार को दबोच लिया.

मामले की जानकारी देते हुए एसपी इंद्रजीत महथा ने कहा कि गिरफ्तार अपराधी पर हुसैनाबाद के दो डॉक्टरों और गढ़वा के एक डॉक्टर से मोबाइल के माध्यम से लेवी मांगने का केस दर्ज है. उन्होंने कहा कि मोहम्मद गंज के एक पुस्तक विक्रेता से भी इस अपराधी ने लेवी मांगी थी. उन्होंने कहा कि जालसाजी के आरोप में अपराधी धर्मेंद्र पहले भी जेल जा चुका है. उन्होंने गिरफ्तार अपराधी काफी शातिर बताया. उन्होंने कहा कि धर्मेंद्र जेजेएमपी नक्सली के नाम पर रंगदारी मांगा करता था. एसपी ने इस अपराधी की गिरफ्तारी में शामिल सभी पुलिस पदाधिकारियों को पुरस्कृत करने की बात कही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज