लाइव टीवी

पलामू: दस लाख का इनामी नक्सल रामसुंदर गिरफ्तार

Neelkamal | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 11, 2017, 2:06 PM IST
पलामू: दस लाख का इनामी नक्सल रामसुंदर गिरफ्तार
पलामू - दस लाख का इनामी नक्सल रामसुंदर पुलिस के हत्थे चढ़ा

पलामू पुलिस ने भाकपा माओवादी के 10 लाख के इनामी नक्सली रामसुंदर राम उर्फ आलोक जी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
पलामू पुलिस ने भाकपा माओवादी के 10 लाख के इनामी नक्सली रामसुंदर राम उर्फ आलोक जी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने रामसुंदर राम को उटारी रोड थाना क्षेत्र के जोगा गांव से गिरफ्तार किया. पुलिस अब उसे कोर्ट में पेश किए जाने की प्रक्रिया पूरी करने में लगी हुई है.

जानकारी के अनुसार गिरफ्तार माओवादी बिहार झारखंड में स्पेशल एरिया कमेटी का सदस्य रह चुका है. पुलिस ने इसे गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार माओवादी रामसुंदर के ऊपर बिहार के औरंगाबाद , झारखंड के गढ़वा और पलामू समेत कई जिलों में मामले दर्ज हैं. पुलिस के अनुसार रामसुंदर मुख्य रूप से पलामू के छतरपुर में डीएसपी अजय राय विस्फोट कांड में भी शामिल रहा है.

पलामू रेंज के डीआईजी विपुल शुक्ला ने एक प्रेस वार्ता कर रामसुंदर की गिरफ्तारी को पलामू पुलिस की बड़ी उपलब्धि बताया. उन्होंने कहा कि जब पुलिस को मालूम चला कि 10 लाख का इनामी नक्सल रामसुंदर जोगा गांव में रह रहा है और वह 10 लाख का इनामी है तब हमने इसका सत्यापन करवाया .

मैंने पता करवाया कि इसपर कितने केस पेंडिंग हैं. किसी केस में वांटेड है या नहीं. इन सारी जांच-पड़ताल के बाद हमारी पुलिस टीम ने रामसुंदर को गिरफ्तार कर लिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 11, 2017, 2:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर