लाइव टीवी

युवती आत्महत्या मामले में पुलिस ने आरोपी को दबोचा

Neelkamal | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: October 6, 2017, 3:39 PM IST
युवती आत्महत्या मामले में पुलिस ने आरोपी को दबोचा
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

पलामू में 10वीं की छात्रा के खुदकुशी मामले में फोटो खिंचकर उसे सोशल मीडिया में वायरल करने वाले युवक नजीम मियां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
पलामू में 10वीं की छात्रा के खुदकुशी मामले में फोटो खिंचकर उसे सोशल मीडिया में वायरल करने वाले युवक नजीम मियां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवक ने कबूल किया है कि उसने मृतक छात्रा की तस्वीर खिंचकर सोशल मीडिया में वायरल की थी. पुलिस ने आरोपी युवक को पाटन थाना के कांकेकला गांव से गिरफ्तार किया है.

बता दें कि गिरफ्तार युवक नजीम मियां ने पाटन के कांकेकला गांव में दसवीं की छात्रा की जबरन आपत्तिजनक तस्वीर खिंचकर वायरल कर दी थी. इसी सदमे में युवती ने 28 सितंबर को आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने युवती की पेड़ से लटकती लाश को बरामद किया था. इस मामले की जानकारी देते हुए पलामू एसपी इन्द्रजीत महथा ने कहा कि आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

हालांकि मृत लड़की के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी ने आत्महत्या नहीं की है. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी को आरोपी युवक ने मारकर उसकी लाश को पेड़ से लटका दिया. पिता के आरोप को भी गंभीरता से लेते हुए पुलिस उस पर भी अनुसंधान कर रही है. एसपी इन्द्रजीत महथा ने कहा कि पाटन के इंस्पेक्टर इस पर अनुसंधान कर रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2017, 3:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर