लाइव टीवी

भाकपा माओवादी के घर से पांच किलो का केन बम बरामद

Neelkamal | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: October 5, 2017, 3:38 PM IST
भाकपा माओवादी के घर से पांच किलो का केन बम बरामद
शक्तिशाली था यह विस्फोटक

पलामू पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भाकपा माओवादी समर्थक पंचम प्रजापति के घर से 5 किलो का केन बम बरामद किया. यह केन बम काफी शक्तिशाली था, इसलिए काफी नुकसान पहुंचाने की क्षमता रखता था.

  • Share this:
झारखंड में पलामू पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भाकपा माओवादी समर्थक पंचम प्रजापति के घर से 5 किलो का केन बम बरामद किया. यह केन बम काफी शक्तिशाली था, इसलिए काफी नुकसान पहुंचाने की क्षमता रखता था. पुलिस ने छापेमारी के दौरान माओवादी पंचम प्रजापति को भी गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकारी के अनुसार डीआईजी विपुल शुक्ला के निर्देश पर छतरपुर थाना डीएसपी शंभू कुमार सिंह व अभियान एसपी ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर छतरपुर थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव के पुनर्वास टोला में
पंचम प्रजापति के घर से इस आईडी बम को बरामद किया. साथ ही पंचम प्रजापति को भी गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के अनुसार डॉग स्क्वॉड की मदद से केन बम को ढूंढ़ा जा सका.

डीएसपी शंभू  कुमार सिंह के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की कार्रवाई में इस केन बम को बरामद किया गया है. उन्होंने कहा कि भाकपा माओवादियों ने इस केन बम को पंचम के घर पर छिपा कर रखा था. माओवादी इसका इस्तेमाल कभी भी पुलिस को निशाना बनाने के लिए कर सकते थे. वे इस केन बम को यहां से ले जाने की योजना बना रहे थे. उन्होंने कहा कि अब पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2017, 3:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर