Home /News /jharkhand /

PPE किट पहनकर ज्‍वेलरी दुकान में 50 लाख की चोरी, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

PPE किट पहनकर ज्‍वेलरी दुकान में 50 लाख की चोरी, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

Crime Story: ज्‍वेलरी शॉप में चोर पीपीई किट पहनकर घुसे और लाखों के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Crime Story: ज्‍वेलरी शॉप में चोर पीपीई किट पहनकर घुसे और लाखों के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Garhwa Crime News: गढ़वा शहर में लाखों रुपये के जेवरात की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. चोरों ने पीपीई किट पहनकर इस वारदात को अंजाम दिया. सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई. स्‍थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

    गढ़वा. झारखंड के गढ़वा जिले में लाखों रुपये के जेवरात चोरी करने का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. चोरी की यह घटना इसलिए विचित्र है कि चोरों ने PPE Kit पहनकर इस घटना को अंजमा दिया. बताया जाता है कि चोर शहर के एक ज्‍वेलरी शॉप से तकरीबन 50 लाख रुपये मूल्‍य के जेवरात ले उड़े. चोरों की यह करतूत दुकान में लगे सीसीटीवे कैमरे में कैद हो गई. स्‍थानीय पुलिस अब लाखों रुपये की इस चोरी का खुलासा करने में जुटी है.

    जानकारी के अनुसार, गढ़वा शहर के रांकी मोहल्ला में स्थित एक ज्वेलरी दुकान में लाखों रुपये के जेवरात की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. चोर PPE किट पहनकर और मुंह को कपड़े से ढक कर चोरी करने आए थे. हालांकि, चार CCTV कैमरे की नजर से नहीं बच सके. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, किट्टू परी ज्वेलर्स की दुकान शहर के मध्‍य में घनी आबादी के बीच रांकी मुहल्ला में स्थित है. दुकान के तीसरे फ्लोर पर दुकान के मालिक लालमोहन सोनी रहते हैं. लालमोहन की ज्वेलरी दुकान से बुधवार की देर रात करीब 50 लाख रुपये के जेवरात चोरी हो गए. चोरों ने आलमारी को तोड़कर उसमें रखे सभी जेवरात लेकर चलते बने.

    PHOTOS: मूसलाधार बारिश से गिरने की कगार पर पहुंचा मोतिहारा नदी पुल, साढ़े तीन फीट और धंसा पिलर

     लालमोहन ने बताया कि घटना की जानकारी सुबह में हुई. उनके दुकान में चोर कब और कैसे घुसा, उन्हें इसकी भनक तक नहीं लग सकी. पीड़ित ने आशंका व्‍यक्‍त करते हुए बताया कि बगल वाले मकान से चोर उनके दुकान में घुसे होंगे. वे लोग रात में खाना खाकर सो गए थे. उसके बाद फर्स्‍ट फ्लोर पर बेड के पास आलमारी की चाबी रखी हुई थी. लालमोहन की मानें तो वह दिल्ली से दो दिन पूर्व ही जेवरात लेकर आए थे. सभी गहनों को उसी आलमारी में रख दिया था. चोर ने उनके दुकान को पूरी तरह से साफ कर डाला है. चोरी की इस घटना की जानकारी पाते ही SDPO अवध कुमार यादव एवं थाना प्रभारी कृष्ण कुमार मौके पर पहुंचे. इस बाबत लालमोहन से पूछाताछ भी की गई.

    Tags: Crime News, Jharkhand news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर