Home /News /jharkhand /

shailendra pathak of garhwa included in organizing committee for 41st senior asian cycling championship 2022 jhnj

41वीं सीनियर एशियन साइकिलिंग चैंपियनशिप- 2022 के लिए आयोजन कमिटी में गढ़वा के शैलेन्द्र पाठक शामिल

शैलेन्द्र पाठक झारखंड साइकिल एसोसिएशन के महासचिव हैं.

शैलेन्द्र पाठक झारखंड साइकिल एसोसिएशन के महासचिव हैं.

Garhwa News: नई दिल्ली के इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स कंप्लेक्स में 41वीं सीनियर एशियन साइकिलिंग महिला/ पुरुष चैंपियनशिप- 2022 का आयोजन सुनिश्चित किया गया है, जो 18 से 24 जून 2022 तक होना है. इसके लिए साइकिलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया ने झारखंड साइकिल एसोसिएशन के महासचिव के पद पर कार्यरत गढ़वा के शैलेंद्र पाठक को आयोजन कमिटी का सदस्य बनाया है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- चंदन कश्यप

    गढ़वा. झारखंड के गढ़वा जिले को खेल के क्षेत्र में दो दिनों में दोहरी खुशी मिली है. एक तरफ जहां टेबल टेनिस प्रतियोगिता में गढ़वा के पांच बच्चे राष्ट्रीय स्तर पर अपने खेल का जौहर दिखाएंगे, वहीं दूसरी तरफ एशियन चैंपियनशिप के आयोजन कमेटी में गढ़वा निवासी शैलेन्द्र पाठक को सदस्य बनाया गया है. इस उपलब्धि से जिलेवासियों में खुशी की लहर देखी जा रही है.

    बताते चलें कि नई दिल्ली के इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स कंप्लेक्स के साइकिलिंग वेल्लोड्रम में 41वीं सीनियर एशियन साइकिलिंग महिला/ पुरुष चैंपियनशिप- 2022 का आयोजन सुनिश्चित किया गया है, जो 18 से 24 जून 2022 तक नई दिल्ली में होना है. जिसके लिए साइकिलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया ने झारखंड साइकिल एसोसिएशन के महासचिव के पद पर कार्यरत गढ़वा के शैलेंद्र पाठक को आयोजन कमिटी के सदस्य के रूप में शामिल किया है.

    इससे संबंधित पत्र को फेडरेशन के महासचिव सरदार मनिंदर पाल सिंह के द्वारा भेजकर शैलेंद्र पाठक को जानकारी दी है. इस महत्वपूर्ण अंतराष्ट्रीय चैंपियनशिप के आयोजन में सदस्य के रूप में शामिल किए जाने पर शैलेन्द्र पाठक को झारखंड साइकलिंग एसोसिएशन के मधु कांत पाठक, अम्लान कुसुम सिन्हा, सुरेश कुमार, राजेश मोहन ठाकुर, विनय विवाकर, सुरजीत कुमार, पप्पू जी, संदीप खन्ना, रणवीर सिंह, अनिल पांडे ,ओम प्रकाश गुप्ता, विनय पांडे ,दिलीप गुप्ता, नवनीत कुमार, दीपक हेंब्रम, अभिषेक झा इत्यादि लोगों ने बधाइयां दी हैं.

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर