लाइव टीवी

झारखंड: विधानसभा चुनाव से पहले गाड़ी से बरामद हुए साढ़े सोलह लाख रुपये

News18 Jharkhand
Updated: November 6, 2019, 8:38 PM IST
झारखंड: विधानसभा चुनाव से पहले गाड़ी से बरामद हुए साढ़े सोलह लाख रुपये
(प्रतीकात्मक फोटो)

झारखंड में 30 नवंबर से प्रारंभ हो रहे विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पूरे राज्य में आदर्श आचार संहिता लागू है और राज्य में तय सीमा से अधिक नकदी लेकर चलने पर रोक है.

  • Share this:
गढ़वा. झारखंड (Jharkhand) के गढ़वा जिले में बुधवार को तड़के तीन बजे मेराल थाना के सामने चलाए जा रहे वाहन तलाशी अभियान के दौरान एक स्कॉर्पियो (Scorpio) से 15 लाख (15 Lakh) रुपए और एक ऑल्टो कार (Alto Car) से डेढ़ लाख रुपए नकदी (One and a Half Lakh Cash) बरामद की गई.

गढ़वा के उपविकास आयुक्त नमन प्रियेश लकड़ा ने बताया कि नकदी पकड़े जाने की सूचना मिलने के बाद चुनाव के लिए तैनात व्यय प्रेक्षक सिद्धार्थन टी तथा आयकर विभाग के अधिकारी ने मेराल पहुंचकर बरामद धन की गिनती की तथा मामले की छानबीन प्रारंभ की.

दोनों वाहनों में मौजूद लोगों ने बताया कि वह व्यक्तिगत कारणों से नकदी राशि ले जा रहे थे. झारखंड में 30 नवंबर से प्रारंभ हो रहे विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पूरे राज्य में आदर्श आचार संहिता लागू है और राज्य में तय सीमा से अधिक नकदी लेकर चलने पर रोक है.

ये भी पढ़ें:

बहरागोड़ा सीट पर बदला सियासी समीकरण, बीजेपी के समीर मोहंती जाएंगे जेएमएम

झारखंड चुनाव 2019: सीट शेयरिंग के पेंच में टूट के कगार पर JMM-कांग्रेसी की दोस्ती

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 8:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...