शादी के दौरान छत की रेलिंग टूटकर गिरने से 3 लोगों की मौत, 10 घायल

डीएसपी ओमप्रकाश तिवारी ने कहा कि शादी के दौरान दुखद घटना घट गई. रेलिंग टूट कर गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई. कुछ लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है.

News18 Jharkhand
Updated: April 18, 2019, 10:58 AM IST
शादी के दौरान छत की रेलिंग टूटकर गिरने से 3 लोगों की मौत, 10 घायल
शादी के दौरान हादसे में तीन लोगों की मौत
News18 Jharkhand
Updated: April 18, 2019, 10:58 AM IST
गढ़वा के सदर थाना क्षेत्र के अंचला नावाडीह गांव में शादी समारोह के दौरान छत की रेलिंग टूट कर गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई और दस लोग घायल हो गये. घायलों में दो की हालत चिंताजनक बनी हुई है. सभी घायलों को सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया.

सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया. डीएसपी ओमप्रकाश तिवारी ने कहा कि शादी के दौरान दुखद घटना घट गई. रेलिंग टूट कर गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई. कुछ लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है. ग्रामीण अलखनाथ पांडेय ने कहा कि द्वार पूजा देखने के लिए लोग बैठे हुए थे. उसी दौरान छत की रेलिंग टूटकर उनपर गिरी, जिससे दुखद हादसा हुआ.



घटना के बाद शादी की खुशी मातम में बदल गई. पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी. सभी मृतक गांव के ही रहने वाले थे. जानकारी के मुताबिक मकान काफी पुराना था, रेलिंग जर्जर हो चुकी थी.

रिपोर्ट- शैलेश कुमार

ये भी पढ़ें- शॉट सर्किट से दुकान में लगी आग, लाखों के कपड़े जलकर खाक

हजारीबाग से जुड़ा मुंगेर एके-47 मामले का तार, एनआईए ने मारा छापा

बाइक को रौंदने के बाद धू- धू कर जली बस, दो युवकों की मौत 
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार