लाइव टीवी

तीन बदमाशों ने दो सगी बहनों के साथ किया दुष्कर्म, फरार

Neelkamal | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: October 4, 2017, 6:48 PM IST
तीन बदमाशों ने दो सगी बहनों के साथ किया दुष्कर्म, फरार
दुष्कर्म की घटना के बारे में पूछताछ करती पुलिस

पलामू के छत्तरपुर में किराए के मकान में रहने वाली दो बहनों के साथ दुष्कर्म करने का आरोप तीन युवकों पर लगा है. तीनों युवकों पर हथियार के बल पर शराब के नशे में दुष्कर्म करने का आरोप है. घटना को अंजाम देने के बाद से तीनों ही बदमाश फरार चल रहे हैं.

  • Share this:
पलामू के छत्तरपुर में किराए के मकान में रहने वाली दो बहनों के साथ दुष्कर्म करने का आरोप तीन युवकों पर लगा है.  तीनों युवकों पर हथियार के बल पर शराब के नशे में दुष्कर्म करने का आरोप है. घटना को अंजाम देने के बाद से तीनों ही बदमाश फरार चल रहे हैं.

जानकारी के अनुसार दो नाबालिक सगी बहनों के साथ पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने अपने दो साथियों के साथ देर रात सामुहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता की माने तो रात में जब दोनों बहनों ने टॉयलेट जाने के लिए दरवाजा खोला तभी वहां पहले से अपने दो दोस्तों के साथ घात लगाए बैठा पड़ोसी युवक ने दोनों बहनों को बल पूर्वक पकड़ उनके मुंह बंद कर दिए और फिर उनके ही आवास पर घंटों दुष्कर्म किया.

मिली जानकारी के अनुसार दोनों सगी बहनें किराए के मकान में रहती हैं और सिलाई का काम सिखती हैं. दुर्भाग्य से दुष्कर्म का मुख्य आरोपी भी उसी मकान में रहता है. यही कारण है कि युवक ने मौका देखकर अपने दोस्तों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया. छत्तरपुर जिला परिषद सदस्य मनोज कुमार के अनुसार उनके घटना स्थल पर पहुंचने से एक-दो घंटा पहले ही पुलिस को सूचना दे दी गई थी. उन्होंने बताया कि घटना स्थल पर पहुंचने के बाद उन्होंने खुद दोनों पीड़ित बहनों को थाने ले जाकर रिपोर्ट लिखाई और फिर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. उन्होंने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार नहीं किए जाने की सूरत में एनएच जाम कर देने की चेतावनी दी है.

इधर घटना स्थल पर पहुंच डीएसपी व छत्तपुर थाना पुलिस ने पूछताछ कर घटना के बारे में जानकारी ली. छत्तरपुर महिला थाना प्रभारी कमला प्रसाद ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2017, 6:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर