Home /News /jharkhand /

thunderstorm and rain caused huge destruction in garhwa 3 people died due to falling of bamboo house jhnj

गढ़वा में आंधी-बारिश ने मचाई भारी तबाही, बांस का घर गिरने से 3 लोगों की मौत

गढ़वा में बांस का घर गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई.

गढ़वा में बांस का घर गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई.

Garhwa News: ग्रामीणों ने बताया कि महुलिया गांव के बरवाही टोला में बारिश से बचने के लिए कुछ लोग बांस के घर में शरण लिये हुए थे. तभी तेज हवा के चलते पूरा घर गिर गया. इस घटना में 3 लोगों की दबकर मौत हो गई.

    रिपोर्ट- चंदन कश्यप

    गढ़वा. झारखंड के गढ़वा जिले में रविवार को आंधी- बारिश ने भारी तबाही मचाई. बांस का घर गिरने से 3 लोगों की दबकर मौत हो गई. घटना सदर थाना इलाके के महुलिया गांव की है. ये लोग बारिश से बचने के लिए घर में शरण लिये हुए थे. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

    ग्रामीणों ने बताया कि महुलिया गांव के बरवाही टोला में बारिश से बचने के लिए कुछ लोग बांस के घर में शरण लिये हुए थे. तभी तेज हवा के चलते पूरा घर गिर गया. इस घटना में 3 लोगों की दबकर मौत हो गई.

    तूफान के चलते गांव में कई जगहों पर पेड़ गिर गए. घटना की सूचना पर गांव पहुंचे पूर्व सांसद घुरन राम ने कहा कि ये बहुत दुखद घटना है. गांव के तीन लोगों की मौत हो गई. बीडीओ कुमुद झा ने कहा कि बारिस और तूफान ने इलाके में भारी तबाही मचाई है. तीन लोगों की मौत हो गई. तीनों के आश्रितों को सरकार की तरफ से हर संभव मदद दिया जाएगा.

    बता दें कि झारखंड में 26 मई तक बारिश की संभावना है. राज्य में अगले दो दिनों तक अधिकतम तापमान में कोई बड़े बदलाव की संभावना नहीं है. इसके बाद अगले दो-तीन दिन इसमें धीरे-धीरे गिरावट हो सकती है. मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की है. इसके अनुसार मेघ गर्जन के साथ वज्रपात की भी आशंका है. मौसम विभाग की मानें, तो हवाओं की गति 30-40 किलोमीटर प्रति घंटा हो सकती है. मौसम केंद्र ने येलो अलर्ट जारी कर मौसम खराब होने की स्थिति में सुरक्षित स्थान पर रहने की अपील की है.

    Tags: Heavy rain, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर