लाइव टीवी

डायन बताकर महिला को पीटने वाले दो गिरफ्तार, बाकी आरोपियों को ढूंढ़ रही पुलिस

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 13, 2017, 1:42 PM IST
डायन बताकर महिला को पीटने वाले दो गिरफ्तार, बाकी आरोपियों को ढूंढ़ रही पुलिस
दो आरोपी पकड़े गए

पलामू के हैदरनगर थानाक्षेत्र के बरेवा गांव में डायन बताकर एक महिला के साथ मारपीट और प्रताड़ना का मामला सामने आया है. इस संबंध में हैदरनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद दो आरोपियों सुरेश यादव और अमरेंद्र यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

  • Share this:
पलामू के हैदरनगर थानाक्षेत्र के बरेवा गांव में डायन बताकर एक महिला के साथ मारपीट और प्रताड़ना का मामला सामने आया है. घटना बुधवार की है. इस संबंध में हैदरनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद दो आरोपियों सुरेश यादव और अमरेंद्र यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

पीड़ित महिला की पुत्रवधू ने कहा कि अमरेंद्र यादव, सुरेश यादव और प्रसाद यादव ने मेरी सास पर डायन होने का आरोप लगाकार उन्हें पीटा है. उसने कहा कि जब घटना घटी तब वह अपने देवर की बीवी के साथ भैंस लेकर बाहर गई हुई थीं. लेकिन इसी बीच उनके पुत्र ने आकर कहा कि दादी को किसी ने बुरी तरह पीटा है. यह सुनकर जब वह घर लौटी तो उन्होंने देखा कि हमलावर उनकी सास के बाल खींच रहे हैं और पीट रहे हैं. फिर उन्होंने इसकी शिकायत देर रात थाने में करा दी.

वहीं हैदरनगर के थाना प्रभारी नागेश्वर रजक ने कहा कि थाने में पीड़ित का बयान दर्ज कर लिया गया है. थाना प्रभारी के अनुसार पीड़ित ने सुरेश यादव, अवधेश यादव, सोमरू यादव और ललवा यादव पर उसे पीटने का आरोप लगाया. पीड़ित ने आरोप लगाया कि प्रसाद यादव ने उसे डायन बताते हुए कहा कि उसके बीमार होने का कारण वही है.

फिर पीड़ित ने आगे कहा कि हमलावर उसके बाल खींचते हुए उसे (पीड़ित) डायन साबित करने के लिए जबर्दस्ती गाड़ी पर बैठा कर देवास ले गए. थाना प्रभारी ने कहा कि पीड़ित के बयान के आधार पर सुरेश यादव और सोमरू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी का भी प्रयास किया जा रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 13, 2017, 1:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर