अपना शहर चुनें

States

चॉकलेट का लालच देकर 6 साल की बच्ची के साथ दो नाबालिग लड़कों ने किया दुष्कर्म

गढ़वा में 6 साल की बच्ची के साथ दो नाबालिग बच्चों ने दुष्कर्म किया (सांकेतिक तस्वीर)
गढ़वा में 6 साल की बच्ची के साथ दो नाबालिग बच्चों ने दुष्कर्म किया (सांकेतिक तस्वीर)

सदर थानाप्रभारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि इस सिलसिले में केस दर्ज किया गया है. दोनों नाबालिग आरोपियों (Minor Accused) को बाल सुधारगृह भेज दिया गया है. पीड़ित बच्ची (Victim) की मेडिकल जांच कराई गई है.

  • Share this:
गढ़वा. जिले के सदर थानाक्षेत्र में छह वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया. ताजुब्ब की बात ये है कि इस मामले में आरोपी दस और ग्यारह साल के दो लड़के हैं. घटना बीते रविवार की है. पुलिस (Police) ने आरोपियों को बाल सुधार गृह भेज दिया है. पीड़ित बच्ची की मेडिकल जांच कराकर कोर्ट में बयान दर्ज कराया गया है. सदर थाने में आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी (FIR) दर्ज की गई है.

बीते रविवार को पीड़ित बच्ची पड़ोस के अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी. उसी दौरान दो नाबालिग लड़कों ने उसे चॉकलेट देने का लालच देकर अपने साथ एक घर में ले गये. आरोप के मुताबिक घर में दोनों लड़कों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. इस दौरान जब बच्ची चिल्लाने लगी, तो आसपास के लोग घर के पास जमा हुए. बच्ची को घर भेजा गया. घर पहुंचकर बच्ची ने सारी घटना के बारे में माता-पिता को बताया. गांववालों ने मामले को दबाने की कोशिश की, लेकिन घरवालों ने थाना पहुंचकर इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज कराया.

पिता ने बताया चॉकलेट देने का लालच देकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया. दोनों नाबालिग आरोपी पड़ोस के बच्चे हैं. उन्हें पुलिस ने बाल सुधारगृह भेज दिया है.



सदर थानाप्रभारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि इस सिलसिले में केस दर्ज किया गया है. दोनों आरोपियों को बाल सुधारगृह भेज दिया गया है. पीड़ित बच्ची की मेडिकल जांच कराई गई है. जांच रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई होगी. पीड़िता का कोर्ट में बयान दर्ज कराया गया है.
(इनपुट- शैलेश कुमार)

ये भी पढ़ें- सर्दी से बचने के लिए शेर-बाघ को हीटर और हाथी को अलाव का सहारा

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज