Home /News /jharkhand /

देर रात अचानक से धू-धू कर जल उठा ट्रक, कुछ ही मिनट में हो गया खाक, देखें VIDEO

देर रात अचानक से धू-धू कर जल उठा ट्रक, कुछ ही मिनट में हो गया खाक, देखें VIDEO

Jharkhand News Updates: ट्रक रेत लादकर उत्‍तर प्रदेश जा रहा था, तभी अचानक से उसमें आग लग गई. ट्रक चालक ने किसी तरह कूद कर अपनी जान बचाई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया. अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने शॉट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई है.

अधिक पढ़ें ...

    चंदन कुमार कश्‍यप 

    गढ़वा. झारखंड के गढ़वा जिले में देर रात एक ऐसी घटना हुई, जिससे आसपास दहशत फैल गई. स्‍थानीय लोगों को आनन-फानन में पुलिस बुलानी पड़ी. दरअसल, उत्‍तर प्रदेश से एक ट्रक रेत के लिए गढ़वा पहुंचा था. देर रात अचानक से ट्रक धू-धू कर जल उठा. इससे घटनास्‍थल पर अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया. इस घटना की जानकारी तत्‍काल स्‍थानीय पुलिस को दी गई. इसके बाद अग्निशमन विभाग को भी इसकी सूचना दी गई. फायर ब्रिगेड की टीम के पहुंचने से पहले ही ट्रक जलकर खाक हो चुका था. बाद में आग पर काबू पाया जा सका. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

    जानकारी के अनुसारर, गढ़वा सदर थाना क्षेत्र के बेलचंपा बालू घाट पर उत्‍तर प्रदेश से रेत लेने आए एक ट्रक में देर रात अचानक आग लग गई. इससे वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया. देखते ही देखते आग पूरे ट्रक को अपने आगोश में ले लिया. घटना की जानकरी गढ़वा सदर थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने तत्‍काल इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी. दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंच कर ट्रक में लगी आग पर काबू पाया.

    जानकारी के अनुसार, यूपी का एक ट्रक बेलचम्पा बालू घाट पर बालू को लोड कर देर रात उत्तर प्रदेश जा रहा था. उसी वक्‍त ट्रक में अचानक शॉट सर्किट हुई और देखते ही देखते आग ने भयावह रूप ले लिया. मौके पर ट्रक चालक ने गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई. जब तक दमकल की गाड़ी आई तब तक पूरे ट्रक में आग लग चुकी थी. ट्रक खंडहर में तब्दील हो गया. अग्निशमन विभाग के प्रभारी ने बताया कि जानकरी मिलते ही वह दमकल की गाड़ी के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आग पर काबू पाया. उन्होंने बताया कि बालू लेकर ट्रक यूपी जा रहा था. हो सकता है ट्रक में किसी तरह शॉट सर्किट हुआ हो जिससे आग लग गई. गनीमत रही कि चालक की जान बच गई. फिलहाल नुकसान का आकलन किया जा रहा है.

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर