Home /News /jharkhand /

villagers attacked polling party on rumor of changing ballot box beating up police jawan jhnj

गढ़वा: मतपेटी बदलने के अफवाह पर ग्रामीणों ने पोलिंग पार्टी पर बोला हमला, पुलिस जवान की जमकर पिटाई, 5 युवक हिरासत में

पुलिस ने इस सिलसिले में 5 युवकों को हिरासत में लिया है.

पुलिस ने इस सिलसिले में 5 युवकों को हिरासत में लिया है.

Garhwa News: गढ़वा के कमरमा बूथ पर 3 बजे मतदान खत्म होने के बाद पोलिंग पार्टी के लोग मतपेटी को सील कर ले जा रहे थे. उसी समय किसी ने यह अफवाह उड़ा दिया कि मतपेटी बदल दी गयी है. बस इसी अफवाह पर ग्रामीण एकत्रित हुए और पोलिंग पार्टी पर हमला बोल दिया. इस दौरान लोगों ने पुलिस के एक जवान की जमकर पिटाई कर दी.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- चंदन कश्यप

गढ़वा. झारखंड के गढ़वा जिले में पंचायत चुनाव के अंतिम चरण का मतदान खत्म होने के बाद कमरमा बूथ पर पुलिस और पब्लिक के बीच झड़प हुई. मतदान समाप्त होने के बाद मतदानकर्मी लौट रहे थे. उसी दौरान ग्रामीणों और मतदानकर्मियों के बीच बहस होने लगी. मौके पर मौजूद पुलिसवालों ने बीच बचाव करने का प्रयास किया. उसी क्रम में एक पुलिस जवान के साथ धक्का मुक्की और मारपीट की घटना हुई. ग्रामीणों ने जवान का हथियार भी लूट लिया.

घटना की सूचना पास स्थित बूथ पर तैनात सुरक्षा बलों को दी गई. सूचना पर बूथ से पुलिस की टीम पहुंची और त्वरित कार्रवाई करते हुए लूटे गये हथियार को बरामद किया. पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में ले लिया.

एसपी अंजनी झा ने बताया कि डीसी को मामले की जानकारी दी गई है. डीसी ने आरओ स्तर पर घटना की जांच कराने की बात कही है. जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके अनुरूप कार्रवाई होगी.

गौरतलब है कि तीन बजे मतदान खत्म होने के बाद पोलिंग पार्टी मतपेटी को सील कर ले जा रही थी. इसी समय किसी ने यह अफवाह उड़ा दिया कि मतपेटी बदल दी गयी है. बस इसी अफवाह पर ग्रामीण एकत्रित हुए और पोलिंग पार्टी पर हमला बोल दिया. इस दौरान पुलिस का जवान ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया. लोगों ने जवान की जमकर पिटाई कर दी.

Tags: Jharkhand news, Panchayat election

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर