गढ़वा: पति के मोबाइल में किसी दूसरी लड़की की तस्वीर देख ली, तो पत्नी ने लगा ली फांसी

पुलिस ने श्मशान से महिला के शव को कब्जे में लिया.

Garhwa News: पति ब्रजेश पासवान एवं पत्नी पारिता देवी मोबाइल में तस्वीरें देख रहे थे. इसी क्रम में पत्नी ने पति के मोबाइल में किसी लड़की का फोटो देख लिया. जिसके बाद दोनों में विवाद शुरू हो गया. और थोड़ी देर बाद पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
    रिपोर्ट- चंदन कश्यप

    गढ़वा. जिले के केतार थाना क्षेत्र के बांसडीह गांव में पति के मोबाइल में दूसरी लड़की की तस्वीर देखने पर पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. घटना बिगहा टोला की है. बृजेश पासवान की पत्नी पारिता देवी ने रविवार को आत्महत्या कर ली. हालांकि परिवार के लोग इस घटना को छुपाने के लिए बिना किसी को बताए दाह-संस्कार की तैयारी कर रहे थे. लेकिन किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी. पुलिस ने शमशान पहुंचकर महिला के शव को अपने कब्जे ले लिया. और पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

    पुलिस के मुताबिक पति ब्रजेश पासवान एवं पत्नी पारिता देवी मोबाइल में तस्वीरें देख रहे थे. इसी क्रम में पत्नी ने पति के मोबाइल में किसी लड़की का फोटो देख लिया. जिसके बाद दोनों में विवाद शुरू हो गया. और थोड़ी देर बाद पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आनन -फानन में घरवालों ने मामले को छुपाने के लिए शव को पंडा नदी के पास ले जाकर अंतिम संस्कार करने की तैयारी में थे. इस बीच गांव के ही किसी व्यक्ति ने केतार थाने को घटना की सूचना दे दी.

    सूचना मिलते ही थानाप्रभारी संतोष कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है. पति और उसके घरवालों से पूछताछ की जा रही है. थानाप्रभारी ने बताया कि पति के मोबाइल में महिला ने किसी दूसरी लड़की की तस्वीर देख ली. जिसके बाद महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.