Home /News /jharkhand /

झारखंड: गढ़वा में बच्चे के साथ ट्रेन के आगे कूदी महिला, फिर जो हुआ वो...

झारखंड: गढ़वा में बच्चे के साथ ट्रेन के आगे कूदी महिला, फिर जो हुआ वो...

झारखंड के गढ़वा जिले में एक महिला ने अपने बच्चे के साथ ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. (सांकेतिक तस्वीर)

झारखंड के गढ़वा जिले में एक महिला ने अपने बच्चे के साथ ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. (सांकेतिक तस्वीर)

Jharkhand News: गढ़वा जिले में एक हृदयविदारक घटना सामने आयी है, जहां जिला के नगर ऊंटारी थाना क्षेत्र के चेचरिया में एक विवाहिता महिला (Married Woman) ने अपने दस माह के दूध मुंहे बच्चे के साथ ट्रेन के आगे कूद (Jumped In Front Of Train) गयी. इस घटना में महिला की तो मौत हो गयी, वहीं उसका दस माह का पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- चंदन कुमार कश्यप 

    गढ़वा. झारखंड के गढ़वा जिले में एक हृदयविदारक घटना सामने आयी है, जहां जिला के नगर ऊंटारी थाना क्षेत्र के चेचरिया में एक विवाहिता महिला (Married Woman) ने अपने दस माह के दूध मुंहे बच्चे के साथ ट्रेन के आगे कूद (Jumped In Front Of Train) गयी. इस घटना में महिला की तो मौत हो गयी, वहीं उसका दस माह का पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया है. स्थानीय लोगो की मदद से उसे इलाज के लिए अनुमंडलीय नगर उंटारी अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां चिकित्सकों की निगरानी में बच्चे का इलाज चल रहा है. घटना सोमवार देर रात्रि की है. फिलहाल महिला की पहचान नहीं हो पायी है.
    मिली जानकारी के अनुसार गढ़वा जिले के गढ़वा रोड-चोपन रेलखंड पर नगर उंटारी रेलवे स्टेशन के पश्चिम में 47 नम्बर पोल के समीप स्थानीय लोगों ने एक बच्चे की रोने की आवाज सुनी. इसके बाद जब आसपास के ग्रामीण लोगों ने नजदीक जाकर देखा तो एक महिला का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ है, जबकि बच्चा अलग घायल होकर रो रहा है.

    इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना नगर उंटारी पुलिस को दी, जिसके बाद एसडीपीओ प्रमोद केशरी व थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली. वहीं बच्चे को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है. इधर आरपीएफ के जवान भी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं.

    स्थानीय लोगों का कहना है कि अभी तक महिला की पहचान नहीं हो पायी है. ऐसे में महिला ने ऐसा क्यों किया इसको लेकर कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है. हालांकि, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है और महिला के परिवार के दूसरे सदस्यों के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है.

    Tags: Jharkhand news, Ranchi news, Train

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर