Home /News /jharkhand /

गढ़वा: गांव के युवक ने नाबालिग को जबरन घर से उठाकर दो दिनों तक किया दुष्कर्म

गढ़वा: गांव के युवक ने नाबालिग को जबरन घर से उठाकर दो दिनों तक किया दुष्कर्म

गढ़वा में नाबालिग लड़की को जबरन घर से उठाकर रेप किया गया. (सांकेतिक तस्वीर)

गढ़वा में नाबालिग लड़की को जबरन घर से उठाकर रेप किया गया. (सांकेतिक तस्वीर)

Garhwa News: गांव के ही एक युवक ने पीड़िता को जबरन घर से उठाकर अज्ञात जगह ले गया. लड़की के विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी. आरोपी ने उसके साथ दो दिनों तक रेप किया. दो दिन बाद जब पीड़िता घर लौटी तो घरवालों को पूरी आपबीती सुनाई. जिसके बाद घरवालों ने सदर थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- चंदन कश्यप

    गढ़वा. झारखंड के गढ़वा में नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है. घटना सदर थाना क्षेत्र की है. पीड़िता को जबरन घर से उठाकर दो दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया गया. पीड़िता ने इसकी जानकारी घरवालों को दी. इसके बाद पीड़िता की मां ने सदर थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

    पुलिस के दिये आवेदन के अनुसार गांव के ही एक युवक ने पीड़िता को जबरन घर से उठाकर अज्ञात जगह ले गया. लड़की के विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी. आरोपी ने उसके साथ दो दिनों तक रेप किया. दो दिन बाद जब पीड़िता घर लौटी तो घरवालों को पूरी आपबीती सुनाई. जिसके बाद घरवालों ने सदर थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया.

    सदर थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार ने बताया कि नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म का मामला संज्ञान में आया है. पीड़ित लड़की की मां के आवेदन पर कांड दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. बहुत जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    पुलिस ने गढ़वा सदर अस्पताल में पीड़ित की मेडिकल जांच करवाई. साथ ही 164 के तहत बयान दर्ज कराया. पीड़िता घटना के बाद से काफी डरी हुई है. ज्यादा कुछ बोल नहीं पा रही है.

    Tags: Jharkhand news, Minor girl rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर