Home /News /jharkhand /

गिरिडीह: मधुमक्खियों के हमले में 10 साल के बच्चे की मौत, पिता समेत 2 भाई-बहन अस्पताल में भर्ती

गिरिडीह: मधुमक्खियों के हमले में 10 साल के बच्चे की मौत, पिता समेत 2 भाई-बहन अस्पताल में भर्ती

गिरिडीह में मधुमक्खियों के हमले में 10 साल के बच्चे की मौत हो गई. (फाइल फोटो)

गिरिडीह में मधुमक्खियों के हमले में 10 साल के बच्चे की मौत हो गई. (फाइल फोटो)

Giridih News: मधुमक्खियों के डंक से पिता का चेहरा पूरी तरह सूजा हुआ है. दोनों भाई-बहन भी बुरी तरह जख्मी हैं. इनका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. विशाल ने गिरिडीह सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में दम तोड़ दिया.

    रिपोर्ट- एजाज अहमद

    गिरिडीह. जिले के तिसरी थानाक्षेत्र के सिंघो गांव में मधुमक्खियों के हमले में 10 साल के बच्चे की मौत हो गई. जबकि पिता और 2 भाई-बहन का अस्पताल में इलाज चल रहा है. इनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. विशाल ने गिरिडीह सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में दम तोड़ दिया.

    जानकारी के अनुसार सिघों गांव निवासी कौलेशवर तूरी के 10 वर्षीय बेटा विशाल अपने भाई सूरज और बहन आरती के साथ गांव के समीप खेत में बकरी चराने गया था. तीनों भाई-बहन खेलने में मस्त थे. खेल के दौरान विशाल नीम के पेड़ पर चढ़ गया. पेड़ पर मधुमक्खी का छत्ता था. खेल-खेल में किसी ने उस छत्ते पर पत्थर मार दिया. इसके बाद मधुमक्खियों ने पेड़ पर चढ़े विशाल पर हमला बोल दिया. मधुमक्खियों से बचने के लिए विशाल पेड़ से नीचे कूद गया. लेकिन मधुमक्खी विशाल के पूरे शरीर में लटक कर उसे काटता रहा.

    यह देखकर भाई-बहन आरती और सूरज ने विशाल को बचाने की कोशिश की. गुस्साये मधुमक्खियों ने उनपर भी हमला कर दिया. पिता कैलेश्वर तुरी भी विशाल को बचाने आए, तो मधुमक्खियों ने उनपर हमला बोल दिया. मधुमक्खियों के डंक से पिता का चेहरा पूरी तरह सूजा हुआ है. दोनों भाई-बहन भी बुरी तरह जख्मी हैं. इनका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. विशाल ने गिरिडीह सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में दम तोड़ दिया.

    Tags: Giridih news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर