डायन होने के शक में 2 महिलाओं समेत 3 को पिलाया मैला, VIDEO वायरल

गिरिडीह में डायन होने के शक पर दो महिला और एक पुरुष को जबरन मैला पिलाया गया. इस मामले में चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

News18 Jharkhand
Updated: July 23, 2019, 2:42 PM IST
डायन होने के शक में 2 महिलाओं समेत 3 को पिलाया मैला, VIDEO वायरल
पुलिस ने पीड़ितों के बयान के आधार पर केस दर्ज कर 5 में से 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
News18 Jharkhand
Updated: July 23, 2019, 2:42 PM IST
गिरिडीह के झिंझरी मोहल्ले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां डायन होने के शक पर दो महिला और एक पुरुष को जबरन मैला पिलाया गया. इस मामले में पांच लोगों के नाम सामने आए हैं. उनमें से चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मामला 16 जुलाई का है.

घटना की वीडियो वायरल

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद नगर थाने की पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने पीड़ितों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की है. नगर थानाप्रभारी आदिकांत महतो ने बताया कि इस घटना में पांच लोगों के नाम सामने आया हैं. उनमें से चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी एक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.


Loading...

आरोपी हैं रिश्तेदार 

आरोप के मुताबिक पीड़ितों के आंखों में मिर्च डालकर किसी से घटना की शिकायत नहीं करने की भी धमकी दी गई. पीड़ित महिलाएं और आरोपी आपस में रिश्तेदार हैं. पहले तो पीड़ितों ने किसी से कुछ नहीं कहा, लेकिन सोमवार को एक पीड़िता थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई.

डायन होने के आरोप लगाते हुए पिलाया मैला (सांकेतिक तस्वीर)


पहले मारपीट, फिर मैला पिलाया

पीड़िता ने शिकायत में कहा कि कुछ दिनों से एक महिला बीमार चल रही थी. इलाज के बावजूद वह ठीक नहीं हो पा रही थी. उसे देखने के लिए मेरा भाई और नदद भी पहुंचे थे. उसी दौरान बीमार महिला के घरवालों ने हमारे घर पर हमला बोल दिया. पहले तीनों के साथ मारपीट की, फिर मैला पिलाया.

(इनपुट- सुरेश कुमार)

ये भी पढ़ें- अंधविश्वास में पड़कर 4 लोगों की पीट-पीटकर हत्या मामले में 8 लोग गिरफ्तार

गुमला: 4 दिन पहले बैठक कर रची थी साजिश, अंधविश्वास में ऐसे गईं चार जानें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गिरिडीह से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 2:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...