होम /न्यूज /झारखंड /गिरिडीह: ड्राइवर को जंगल में बांध हार्डकोक लदा ट्रक लेकर फरार हुए 5 अपराधी

गिरिडीह: ड्राइवर को जंगल में बांध हार्डकोक लदा ट्रक लेकर फरार हुए 5 अपराधी

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने जंगल पहुंचकर ड्राइवर को मुक्त कराया.

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने जंगल पहुंचकर ड्राइवर को मुक्त कराया.

Giridih News: गिरिडीह में दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने बंदूक के दम पर हार्डकोक लदा ट्रक को लूट लिया. ड्राइवर को बी ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट- एजाज अहमद

    गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह में दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने बंदूक के दम पर हार्डकोक लदा ट्रक को लूट लिया. ड्राइवर को बीच जंगल में पेड़ में बांधकर अपराधी ट्रक लेकर फरार हो गये. ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, तो पुलिस मौक पर पहुंचकर ट्रक ड्राइवर को आजाद कराया.

    गिरिडीह-टुंडी मुख्य मार्ग पर ताराटांड़ थाना अंतर्गत जलपरी जंगल के समीप अपराधियों ने दिनदहाड़े एक ट्रक चालक को जंगल में बांधकर ट्रक को लूट लिया. हार्डकोक लदा ट्रक धनबाद के एक हार्डकोक प्लांट से गिरिडीह चाइना फैक्ट्री आ रहा था. घटना की जानकारी लोगों को खेत जाने के क्रम में हुई. इसके बाद ग्रामीणों ने ताराटांड़ पुलिस को सूचना दी. पुलिस जंगल में पहुंची और पेड़ से बंधे चालक को मुक्त कारकर थाना आई.

    जानकारी के अनुसार धनबाद के एक हार्डकोक प्लांट से हार्ड कोक लादकर ट्रक गिरिडीह चाइना फैक्ट्री आ रहा था. इस दौरान ताराटांड़ थानाक्षेत्र के भलपहली जंगल के समीप ओवरटेक कर दो बाइक पर पांच अपराधियों ने बंदूक दिखाकर को ट्रक रूकवाया. और ड्राइवर को अपने कब्जे में लेकर जंगल ले जाकर पेड़ से बांध दिया. और हार्डकोक लदा ट्रक लेकर फरार हो गये.

    खेत जा रहे लोगों की नजर पेड़ से बंधे ड्राइवर पर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी गई. ताराटांड़ प्रभारी विकास पासवान दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पेड़ से बंधे ड्राइवर को आजाद कराया. अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

    सूत्रों के मुताबिक ट्रक में 8 जुलाई को धनबाद के गोविंदपुर स्थित एक हार्ड कोक फैक्ट्री से करीब साढ़े सात लाख का हार्डकोक लोड हुआ था और उसे बंगाल के हल्दिया में खाली करना था. 8 जुलाई को ही ट्रक हल्दिया पहुंच गया था, लेकिन कागजात की कमी के कारण फैक्ट्री के अंदर ट्रक को प्रवेश नहीं करने दिया गया. इसके बाद करीब 20 दिन ट्रक फैक्ट्री के बाहर ही खड़ा रहा जिसके बाद कंपनी वालों ने फिर निर्णय लिया कि इस ट्रक को गिरिडीह स्थित चाइना फैक्ट्री पहुंचा दिया जाए. वहां पर हार्ड कॉक अनलोड करवा दिया जाएगा. इसी दरमियान ट्रक हार्डकोक लेकर गिरिडीह स्थित चाइना फैक्ट्री आ रहा था. लेकिन रास्ते में ताराटांड़ थाना क्षेत्र में अपराधियों ने हार्डकोक समेत ट्रक लूटकर फरार हो गये.

    Tags: Giridih news, Jharkhand news, Loot

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें