लाइव टीवी

झारखंड के गिरिडीह में कार-बाइक में सीधी टक्कर, 5 लोगों की मौत
Giridih News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: May 21, 2020, 5:48 PM IST
झारखंड के गिरिडीह में कार-बाइक में सीधी टक्कर, 5 लोगों की मौत
झारखंड के गिरिडीह में सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई

गिरिडीह-डुमरी मुख्यमार्ग पर जोड़ा पहाड़ी के पास कार और बाइक के बीच सीधी टक्कर (Road Accident) में पांच लोगों की मौत हो गई

  • Share this:
गिरिडीह. जिले के मुफस्सिल थानाक्षेत्र के गिरिडीह-डुमरी मुख्य मार्ग पर जोड़ा पहाड़ी के पास कार और बाइक में सीधी टक्कर (Road Accident) हो गई. टक्कर के बाद कार एक पेड़ से जा टकराई. इस हादसे में कार और बाइक पर सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक घायल ने सदर अस्पताल में दम तोड़ा. घटना की सूचना पाकर मुफस्सिल थाने की पुलिस (Police) और एसडीओ प्रेरणा दीक्षित घटनास्थल पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. बाइक सवार तीनों मृतकों की पहचान पीरटांड़ निवासी के रूप में हुई.

हादसे में कार के परखच्चे उड़े 

हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. पुलिस को कार में फंसे एक युवक के शव को निकाले में काफी मशक्कत करनी पड़ी. मृतकों की पहचान बाइक सवार बेनीलाल हांसदा, पतिया टुडू, सोमरा टुडू एवं कार चला रहे मो. असलम के रूप में हुई. कार पर सवार एक अन्य मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. असलम पचंबा थानाक्षेत्र के विशनुपर का रहने वाला था. जबकि बाइक सवार तीनों युवक पीरटांड़ थानाक्षेत्र के कमलासिंघा गांव के रहने वाले थे. घटना गुरुवार दोपहर बाद साढ़े तीन बजे के करीब पेश आई.



दोस्त का इलाज कराकर गांव लौट रहे थे युवक 



जानकारी के मुताबिक कमलासिंघा गांव के पांच युवक नायक टुडू नामक एक युवक का इलाज कर गिरिडीह से दो बाइक पर घर लौट रहे थे. इसी क्रम में जोड़ा पहाड़ी के पास डुमरी की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई. इस घटना में बेनीलाल हांसदा, पतिया टुडू, सोमरा टुडू और कार चालक मो. असलम की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बुरी तरह से जख्मी सोमरा टुडू ने सदर अस्पताल में दम तोड़ा.

ये भी पढ़ें- रांची में प्रवासी मजदूरों का हंगामा, बोले- भेड़ बकरी की तरह बसों में ठूसा गया 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गिरिडीह से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 5:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading