Home /News /jharkhand /

गिरिडीह: आधी रात घर में घुसकर अपराधियों ने दलित महिला से किया गैंगरेप, की हत्या

गिरिडीह: आधी रात घर में घुसकर अपराधियों ने दलित महिला से किया गैंगरेप, की हत्या

मृतका के भाई ने आरोप लगाया कि साजिश के तहत मेरी बहन के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई है

मृतका के भाई ने आरोप लगाया कि साजिश के तहत मेरी बहन के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई है

Jharkhand News: सोमवार की रात 50 वर्षीय दलित महिला अपने घर में अकेली सोई हुई थी. इसका फायदा उठाते हुए अपराधी दरवाजा तोड़ कर महिला के घर में घुस गए और उसके साथ गैंगरेप किया. पीड़िता किसी को इसके बारे में बता नहीं सके इसलिए उन्होंने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. वहीं, आरोपियों ने घर में रखे अनाज, कपड़ा को तहस-नहस कर दिया और संदूक खोल कर उसमें रखे हजारों रुपए चोरी कर ले भागे

अधिक पढ़ें ...

(एजाज अहमद)

गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह (Giridih) जिले में अपराधियों ने घर में घुसकर दलित महिला के साथ गैंगरेप करने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी. घटना बेंगाबाद प्रखंड के अमजो गांव की है. बताया जा रहा है कि सोमवार की रात 50 वर्षीय दलित महिला अपने घर में अकेली सोई हुई थी. इसका फायदा उठाते हुए अपराधी दरवाजा तोड़ कर महिला के घर में घुस गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया. पीड़िता किसी को इसके बारे में बता नहीं सके इसलिए उन्होंने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. वहीं, आरोपियों ने घर में रखे अनाज, कपड़ा को तहस-नहस कर दिया और संदूक खोल कर उसमें रखे हजारों रुपए चोरी कर ले भागे.

मंगलवार को महिला का भाई अपनी बहन के घर पहुंचा और उसने उसे आवाज लगाई. मगर जब उसको अंदर से कोई जवाब नहीं मिला तो उसने घर में प्रवेश कर जो देखा उससे उसके होश उड़ गए. महिला खाट पर मृत पड़ी हुई थी. उसने बेंगाबाद पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद बेंगाबाद थाना प्रभारी कमलेश पासवान, एएसआई सुनील सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने मृतका के परिजनों से पूछताछ कर जायजा लिया. मृतका के भाई ने बताया कि दो माह पहले मेरे भाई की हत्या कर दी गई थी. अब साजिश के तहत मेरी बहन के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई है.

बेंगाबाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा करने के बाद उसे पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. थाना प्रभारी कमलेश पासवान ने बताया कि सूचना मिलने पर हम लोग घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पीड़िता के परिजनों ने बताया है कि महिला के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या की गई है. हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि महिला के साथ गैंगरेप हुआ है या नहीं.

Tags: Crime News, Gang Rape, Giridih news, Jharkhand news, Sexual Assault

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर