लाइव टीवी

गिरिडीह में रिम्स की महिला डॉक्टर से 6 हथियारबंद लोगों ने की बदसलूकी
Giridih News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 18, 2020, 8:14 AM IST
गिरिडीह में रिम्स की महिला डॉक्टर से 6 हथियारबंद लोगों ने की बदसलूकी
रिम्स की महिला डॉक्टर के साथ गिरिडीह में बदमाशों ने बदसलूकी की

ड्राइवर के मुताबिक स्कॉर्पियो कुछ दूर आगे जाकर रूक गई. उसमें से छह से अधिक लोग हथियार के साथ बाहर निकले और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. मारपीट करने वाले खुद को पुलिस का जवान बता रहे थे. इसी दौरान बीच- बचाव करने पर डॉक्टर कश्यप से भी उनलोगों ने बदसलूकी की.

  • Share this:
गिरिडीह. रांची से देवघर जाने के दौरान रिम्स (RIMS) की डॉक्टर अदिति कश्यप से बदसलूकी का मामला सामने आया है. साथ ही ड्राइवर से मारपीट भी की गई. घटना सोमवार रात की है. घायल ड्राइवर शहंशाह ने बताया कि रिम्स से वह डॉ अदिति कश्यप और एक अन्य युवक को लेकर कार से देवघर के लिए निकला था. रास्ते में डुमरी से आगे बढ़ने पर संफेद रंग की स्कॉर्पियो ने उसकी कार को ओवरटेक करने की कोशिश की. कोलडीहा के समीप स्कॉर्पियो को पास देने के लिए वह अपनी कार को धीमा कर लिया.

मारपीट करने वालों ने खुद को पुलिस जवान बताया 

ड्राइवर के मुताबिक स्कॉर्पियो कुछ दूर आगे जाकर रूक गई. उसमें से छह से अधिक लोग हथियार के साथ बाहर निकले और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. मारपीट करने वाले खुद को पुलिस का जवान बता रहे थे. इसी दौरान बीच-बचाव करने पर डॉक्टर कश्यप से भी उनलोगों ने बदसलूकी की.

घटना के बाद डॉक्टर गिरिडीह नगर थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. थानाप्रभारी आदिकांत महतो ने बताया कि शिकायत पर छानबीन की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज चेक किया जा रहा है.



शिकायत दर्ज कराने के बाद डॉक्टर कश्यप गिरिडीह से देवघर अपने घर के लिए निकल गईं. घटना से वह काफी डरी लग रही थीं. मारपीट में ड्राइवर को हल्की चोटें आई हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

ये भी पढ़ें- देवघर में घर में घुसकर अपराधियों ने की मां-बेटे की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गिरिडीह से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2020, 8:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर