Home /News /jharkhand /

Giridih: एक सही फैसले से बच गई विक्षिप्त की जान, वर्ना गांव में हो जाती मॉब लिंचिंग...

Giridih: एक सही फैसले से बच गई विक्षिप्त की जान, वर्ना गांव में हो जाती मॉब लिंचिंग...

इस तरह खंभे से बांधकर विक्षिप्त को पीटा.

इस तरह खंभे से बांधकर विक्षिप्त को पीटा.

Mob lynching: सोमवार रात एक बजे नगवां का रहनेवाला पवन चौधरी देर रात एक घर में प्रवेश कर गया. आहट पा कर घर के लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसे बिजली के खंभे में बांध दिया. इसके बाद ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस बीच इस मामले की सूचना किसी ने पुलिस को दे दी. पुलिस ने उस युवक को तुरंत अपने कब्जे में ले लिया.

अधिक पढ़ें ...

एजाज अहमद

गिरिडीह. गिरिडीह में सोमवार देर रात कुछ ग्रामीणों ने एक युवक को बिजली के पोल से बांधकर बेतरह पीटा. यह युवक देर रात एक घर में घुस आया था. आहट से घर के लोगों की नींद टूट गई और लोगों ने उसे दबोच लिया. शोर सुनकर गांव के कुछ पड़ोसी भी वहां पहुंच गए. सबने मिलकर उसे बिजली के खंभे से बांध दिया और पिटाई शुरू कर दी. वह तो कहिए कि गांव के ही कुछ लोगों ने वक्त रहते पुलिस को फोन कर दिया और मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अपने कब्जे में ले लिया.

यह मामला गिरिडीह के गावां थाना क्षेत्र के सेरूआ गांव का है. यहां सोमवार देर रात चोरी के संदेह में ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़ लिया और बिजली के पोल से उसे बांधकर जमकर मारपीट की. यह मामला सोमवार रात एक बजे का बताया जा रहा. लोगों ने बताया कि नगवां का रहनेवाला पवन चौधरी देर रात घूमते हुए एक घर में प्रवेश कर गया. आहट पा कर घर के लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसे बिजली के खंभे में बांध दिया. इसके बाद ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

इस बीच इस मामले की सूचना किसी ग्रामीण ने गावां थाने की पुलिस को दे दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उस युवक को तुरंत अपने कब्जे में ले लिया. बाद में पुलिस जांच में पता चला कि उस युवक की दिमागी हालत ठीक नहीं है. ध्यान दिला दें कि अमूमन ऐसे मामलों में आक्रोशित लोग इस बुरी तरह संदिग्ध को पीट देते हैं कि उसकी मौत हो जाती है. यही हाल यहां भी हो सकता था, लेकिन सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने संदिग्ध को अपने कब्जे में ले लिया, तो इसकी जान बच गई.

याद दिला दें कि गिरिडीह के पास बगोदर में पिछले दिनों इसी तरह बिजली के खंभे से बांधकर चोरी के एक आरोपी की हत्या पीट-पीटकर कर दी गई थी. इस मामले में थाना प्रभारी पिंटू कुमार ने कहा कि युवक की दिमागी स्थिति ठीक नहीं है. चोरी जैसी कोई वारदात नहीं हुई है. अस्पताल में युवक की जांच करवाई गई है. इस मामले में जो लोग दोषी हैं, उन पर कार्रवाई होगी.

Tags: Giridih Police, Jharkhand news, Mob lynching

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर