गोड्डा सीट को लेकर बाबूलाल को मनाने की एक और कोशिश नाकाम, आरपीएन बोले- गठबंधन जनता के लिए जरूरी

देश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार ने गिरिडीह में जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी से मुलाकात की. इस दौरान गोड्डा सीट को लेकर चर्चा हुई. लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला.

News18 Jharkhand
Updated: February 13, 2019, 5:01 PM IST
गोड्डा सीट को लेकर बाबूलाल को मनाने की एक और कोशिश नाकाम, आरपीएन बोले- गठबंधन जनता के लिए जरूरी
बाबूलाल मरांडी के साथ अजय कुमार
News18 Jharkhand
Updated: February 13, 2019, 5:01 PM IST
झारखंड महागठबंधन में गोड्डा सीट को लेकर फंसा पेंच सुलझता नहीं दिख रहा. इस दिशा में कांग्रेस नेताओं की एक और कोशिश नाकाम साबित हुई. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार ने गिरिडीह में जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी से मुलाकात की. इस दौरान गोड्डा सीट को लेकर चर्चा हुई. लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला.

जेवीएम सुप्रीमो ने कहा कि बातचीत चल रही है. लिहाजा उम्मीद की जानी चाहिए कि परिणाम अच्छे निकलेंगे. बतौर बाबूलाल उनकी तरफ से बीजेपी को हराने की पुरजोर कोशिश है. उन्होंने फिर दोहराया कि जीत की संभावना के मद्देनजर दलों को सीट मिलनी चाहिए. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह ने कहा कि किसी सीट को लेकर कोई गांठ नहीं है. बातचीत जारी है. और ये गठबंधन झारखंड की जनता के लिए जरूरी है.

बता दें कि जेवीएम की ओर से लोकसभा चुनाव को लेकर तीन सीट, गोड्डा, कोडरमा और चतरा की मांग की गई है. इनमें से गोड्डा सीट पार्टी हर हाल में चाह रही है. उधर कांग्रेस का भी गोड्डा सीट पर दावा है. कांग्रेस पिछले चुनाव में प्रदर्शन के आधार पर यह सीट मांग रही है. ऐसे में कांग्रेस के द्वारा बाबूलाल को मनाने की कोशिश जारी है. लेकिन अबतक कोई नतीजा नहीं निकला है. दिल्ली में हुई बैठक में महागठबंधन ने लोकसभा चुनाव कांग्रेस और विधानसभा चुनाव जेएमएम के नेतृत्व में लड़ने का फैसला किया.



इनपुट- सुरेश कुमार

ये भी पढ़ें-  सरयू राय के मुद्दे पर बाबूलाल ने सरकार को घेरा, कहा- सीएम को दे देना चाहिए इस्तीफा

आरपीएन सिंह बोले- तकनीक से लैस होगी झारखंड कांग्रेस

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर