होम /न्यूज /झारखंड /OMG! गिरिडीह में जमीन के अंदर से एटीएम मशीन बरामद, पुलिस ने जमीन खोदकर निकाली

OMG! गिरिडीह में जमीन के अंदर से एटीएम मशीन बरामद, पुलिस ने जमीन खोदकर निकाली

गिरिडीह में जमीन के अंदर मिली एटीएम मशीन (News18Hindi)

गिरिडीह में जमीन के अंदर मिली एटीएम मशीन (News18Hindi)

Jharkhand Crime: गिरिडीह में जीटी रोड से लगभग तीन सौ मीटर दूरी पर जमीन में गाड़कर रखे गए एक भारी-भरकम मशीन को बगोदर पुलि ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

जीटी रोड के किनारे जमीन में गाड़ी गई एटीएम मिली.
बगोदर पुलिस ने एटीएम जेसीबी की मदद से निकाला.

रिपोर्ट- एजाज अहमद
गिरिडीह. ग्रामीणों की सूचना पर बगोदर पुलिस ने बुधवार देर रात में जमीन के अंदर गाड़कर रखे गए एक मशीन को बरामद किया है. जेसीबी से खुदाई के बाद मशीन को जमीन के अंदर से निकाला जा सका है. बगोदर थाना क्षेत्र के डोरियो पहाड़ी के पास जमीन के अंदर मशीन को गाड़ कर रखा गया था. फिलहाल, पुलिस भी मशीन के बारे में विशेष जानकारी नहीं दे पा रही है.

जीटी रोड से लगभग तीन सौ मीटर की दूरी पर जमीन के अंदर मशीन गड़ी हुई थी. मशीन पर कैश डिस्पेंस लिखा हुआ है. साथ ही मशीन के दूसरे पार्ट में एटीएम सेफ लिखा हुआ है. इससे प्रतीत होता है कि यह मशीन कैश लेन-देन से संबंधित ही है. बताया जाता है कि मशीन का कुछ हिस्सा बाहर से दिख रहा था. महिलाओं की नजर जब मशीन पर गई, तो महिलाओं ने ग्रामीणों को मामले की जानकारी दी. इसके बाद फिर पुलिस को ग्रामीणों ने मामले की जानकारी दी.

धनबाद: शिक्षक ने छात्रा के बाल पकड़कर बेरहमी से की पिटाई, परिजनों ने दर्ज कराई शिकायत

थाना प्रभारी नीतीश कुमार दल-बल के साथ पहुंचे और फिर जेसीबी मशीन के सहारे आसपास खुदाई कर मशीन को जमीन से बाहर निकाला गया. मशीन जमीन से चार से पांच फीट अंदर गड़ी हुई थी. मशीन की लंबाई-चौड़ाई के अनुसार ही गड्ढे की खुदाई की गई थी.

मौके पर उप प्रमुख हरेंद्र कुमार सिंह भी पहुंचे हुए थे. उन्होंने कहा कि जमीन के अंदर कैश डिस्पेंस मशीन मिलना बड़ी बात है. उन्होंने पूरे मामले की जांच और इसमें शामिल लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई किए जाने की मांग की है.

Tags: Giridih news, Jharkhand news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें