• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • गिरिडीह: ओवरटेक करने के चक्कर में पलटा ऑटो, 1 की मौत 5 गंभीर रूप से घायल

गिरिडीह: ओवरटेक करने के चक्कर में पलटा ऑटो, 1 की मौत 5 गंभीर रूप से घायल

घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई.

घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई.

Giridih News: ऑटो चालक ने दूसरे ऑटो से आगे बढ़ने के चक्कर में हादसे के अंजाम दिया. ओवरटेक करने के कारण केंदुआडीह मोड़ के पास ऑटो पलट गया.

  • Share this:
    रिपोर्ट- एजाज अहमद

    गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह में यात्रियों से खचाखच भरा ऑटो पलट गया. इससे एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को तत्काल एंबुलेंस के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गावां भेजा गया. प्राथमिक उपचार देने के बाद यहां से 3 गंभीर रूप से घायलों को सदर अस्पताल गिरिडीह (Giridih Sadar Hospital) भेज दिया गया.

    गिरिडीह के गावां थाना क्षेत्र के केंदुआडीह मोड़ के पास शुक्रवार सुबह गावां से सतगावां जा रहा ऑटो पलट गया. ऑटो में यात्री खचाखच लदे हुए थे. और ऑटो तेज रफ्तार में था. इसी दौरान ऑटो पलट जाने से  एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गावां भेजा गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए तीन लोगों को गिरीडीह सदर अस्पताल भेज दिया गया.

    बताया जाता है कि ऑटो चालक ने दूसरे ऑटो से आगे बढ़ने के चक्कर में हादसे के अंजाम दिया. ओवरटेक करने के कारण केंदुआडीह मोड़ के पास ऑटो पलट गया. मिली जानकारी के अनुसार गावां थाना क्षेत्र के गदर निवासी सारो देवी (उम्र 60 वर्ष) पिता स्व धनी मिस्त्री, मो मुस्लिम (उम्र 65 वर्ष) पिता मो. इस्माइल विषणपुर निवासी, बासोडीह निवासी गीता देवी (उम्र 60 वर्ष) पति गोपाल प्रसाद गुप्ता को बेतहर इलाज के लिए गिरीडीह सदर अस्पताल रेफर किया है. वहीं गीता देवी की पोती शिवानी कुमारी (उम्र 21 वर्ष) और स्वाति कुमारी (उम्र 20 वर्ष) पिता मनोज प्रसाद गुप्ता को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया. ये सभी गावां से बासोडीह जा रहे थे. घटना के बाद ऑटो चालक फरार हो गया. वहीं घटना के बाद ऑटो को गावां पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज